Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» But The Prick Has Reduced, The Weather Will Change

MP में धूप खिली, लेकिन चुभन कम हुई, आगे भी बदलता रहेगा मौसम का मिजाज

राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है, राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में रविवार केा मौसम।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 04, 2018, 12:23 PM IST

MP में धूप खिली, लेकिन चुभन कम हुई, आगे भी बदलता रहेगा मौसम का मिजाज

भोपाल।राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में रविवार केा मौसम साफ है, मगर धूप की तल्खी कम हुई है। कभी-कभी सूरज बादलों की आगोश में चला जा रहा है।
-मौसम विभाग के अनुसार, कश्मीर में हुई बर्फबारी के कारण राज्य में गर्मी का असर कुछ कम हुआ है, रविवार की सुबह से धूप खिली है, मगर उसकी चुभन कम है। इतना ही नहीं तापमान में भी गिरावट आई है। वहीं मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य का मौसम शुष्क रहेगा।
-मौसम में यह बदलाव रंगपंचमी के पर्व के पहले देखने को मिल रहा है। राज्य में धुलेंडी के बाद एक बार फिर मंगलवार को रंगों के पर्व की धूम रहेगी। रंगपंचमी के मौके पर इंदौर सहित कई शहरों में एक बार फिर लाखों लोग सड़कों पर रंग खेलते हुए नजर आएंगे।

-राज्य में बदले मौसम से तापमान में कुछ गिरावट आई है। रविवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 19.1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 20.8, ग्वालियर का 16.9 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 17.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
-वहीं, शनिवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 34.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 34.6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 36.2 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 34.7 डिग्री सेल्सियस रहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: MP mein dhup khili, lekin chubhn km huee, aage bhi bdltaa rahegaaa mausam ka mijaaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×