--Advertisement--

गाड़ी सीख रही दो लड़कियों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत

गाड़ी सीख रही दो लड़कियों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2018, 04:49 PM IST
बैरागढ़ में एक कार चालक ने लाप बैरागढ़ में एक कार चालक ने लाप

भोपाल। बैरागढ़ में यादव रेस्तरां के पास गुरुवार सुबह स्कूल बस का इंतजार कर रही 11 साल की छात्रा गरिमा शिवदासानी की कार की टक्कर से जान चली गई। हादसे में उसके साथ बैठी एक अन्य छात्रा भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

-मून रेसीडेंसी, कैलाश नगर निवासी अनिल शिवदासानी अकाउंटेंट हैं। उनकी बेटी गरिमा छठवीं कक्षा की छात्रा थी।

-मां मुस्कान सुबह करीब नौ बजे गरिमा और पड़ोसी स्तुति सेंगर को लेकर बस स्टॉप पर पहुंचीं। स्कूल बस आते देख मुस्कान घर लौट गईं।

-उन्हें छोटे बेटे नक्श को भी स्कूल के लिए तैयार करना था। वे घर पहुंची ही थीं कि तभी स्तुति की मां ने घर पहुंचकर हादसे की सूचना दी।

-जब तक मुस्कान और परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचते तब तक दोनों बच्चियों को अस्पताल भेजा जा चुका था।

डेडबॉडी देखकर पथरा गईं मां की आंखें
-बेटी का शव देखने के बाद से ही गरिमा की मां मुस्कान की आंखें मानो पथरा सी गई हैं। वह दरवाजे की ओर टकटकी लगाए पलंग पर बैठी रहीं। उन्हें इस हाल में देख परिवार के सदस्यों ने बार-बार कहा कि अब हमारी गरिमा कभी नहीं लौटेगी। लेकिन वह यही कहती रही कि अभी तो डेढ़ बजे हैं...चार बजे मेरी गरिमा स्कूल बस से लौटेगी।

रोने लगे स्कूली बच्चे

-इधर, हादसे की सूचना पर स्कूल का स्टाफ भी गरिमा और स्तुति के घर पहुंचा। प्रिंसिपल मनीष जैन ने बताया कि गरिमा काफी डीसेंट बच्ची थी। उसके बारे में पता चलते ही क्लास के बच्चे रोने लगे। काफी समझाने के बाद उन्होंने लंच किया। हाल ही में स्कूल में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में गरिमा ने मेरी प्यारी मां पर ग्रीटिंग बनाए थे।

बचाने के फेर में ब्रेक के बजाए दबा दिया एक्सीलेटर
-कार 30 वर्षीय कन्हैया देवानी चला रहा था। कन्हैया की बैरागढ़ में इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप है। कार से बाहर खींचकर लोगों ने कन्हैया की जमकर पिटाई भी की। आरोपी ने अपने बचाव में पुलिस से कहा है कि एक गड्ढा बचाने के फेर में ब्रेक के बजाए एक्सीलेटर दब गया।

ये थी हादसे की वजह
मिली जानकारी के अनुसार दो बच्चियां स्कूल जा रही थी इसी समय पीछे से आ रही कार MP 04 CJ 9856 ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कार चालक कार चालना सीख रही थी। इस दौरान चालक ने ब्रेक लागने के बजाए एक्सीलेटर पर पैर रख दिया। जिससे अनियंत्रित कार ने दो बच्चियों को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में एक बच्ची बच गई है। जबकि दूसरे को गंभीर रूप से चोटे आई है।

वाहन मालिक के खिलाफ केस

पुलिस के अनुसार, बैसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल में बच्ची को भर्ती किया गया था। जहां बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने कार अपने कब्जे में कर वाहन मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

X
बैरागढ़ में एक कार चालक ने लापबैरागढ़ में एक कार चालक ने लाप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..