Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» CBI Arrests Railway Engineer For Bribe In Shujalpur

सीबीआई ने रेलवे के इंजीनियर को घूस लेते पकड़ा

सीबीआई ने रेलवे के इंजीनियर को घूस लेते पकड़ा

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 20, 2017, 12:32 PM IST

भोपाल। सीबीआई ने शुजालपुर में पदस्थ रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर पीडी पुष्कर को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुष्कर यह रिश्वत उज्जैन रेलवे स्टेशन पर बनाए जाने वाले नाला और रिटेनिंग वॉल के निर्माण में अड़चन पैदा नहीं करने के बदले में ले रहे थे। यह कार्रवाई सीबीआई की भोपाल यूनिट ने की है।

-सीबीआई के मुताबिक उज्जैन निवासी रेलवे ठेकेदार निजामुद्दीन देहल्वी ने मंगलवार को शिकायत की थी कि उन्हें उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर आठ से लगे नाले और रिटेनिंग वॉल के निर्माण का ठेका मिला है। इस काम में वेस्टर्न रेलवे के शुजालपुर में पदस्थ सीनियर सेक्शन इंजीनियर पीडी पुष्कर अड़चन न डालने के बदले में दस हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं।

-निजामुद्दीन ने यह भी बताया कि उन्होंने पीर अमरोद से बेरछा तक रिटेनिंग वॉल बनाई थी। इसका भुगतान हो चुका है। इन दोनों मामलों के लिए पुष्कर रिश्वत मांग रहे हैं। देहल्वी की शिकायत पर सीबीआई भोपाल यूनिट ने पुष्कर को मंगलवार रात शुजालपुर से दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CBI ne relovee ke injiniyr ko rishvt lete pkड़aa, is kam ke liye maange the rupaye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×