Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Change The Winds In The Middle Of The Knock Of The Weather

राज्य में हवाओं के रुख से बदला मौसम का मिजाज, फागुनी बयार का असर

राज्य में हवाओं के रुख में बदलाव से बदला मौसम का मिजाज, आगामी 24 घंटों में मौसम शुष्क रहने की संभावना।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 11:24 AM IST

राज्य में हवाओं के रुख से बदला मौसम का मिजाज, फागुनी बयार का असर

भोपाल।मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गुरुवार को सुबह से धूप खिली है और तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। वहीं, मौसम विभाग का अनुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य का मौसम शुष्क रहेगा।
-राज्य में गुरुवार की सुबह गर्मी का अहसास कराने वाली रही। मौसम साफ होने के साथ ही तापमान में भी इजाफा दर्ज किया गया है। बीच-बीच में चलने वाली फागुनी हवाएं मौसम को सुहावना बना रही हैं।

-मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य में हवाओं के रुख में आ रहे बदलाव से ही मौसम का मिजाज बदल रहा है। आगामी 24 घंटों में राज्य का मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई है।
-राज्य के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। बुधवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 17.1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 17.8, ग्वालियर का 13.9 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 15़.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
-वहीं बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 33.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 32.4 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 30.9 डिग्री सेल्सियस रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rajya mein hvaaon ke rukh se badla mausam ka mijaaj, faagauni byaar ka asar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×