--Advertisement--

भोपाल न्यूज

भोपाल न्यूज

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 07:06 PM IST
भाजपा विधायक पारुल साहू। भाजपा विधायक पारुल साहू।

भोपाल। कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा की महिला विधायक पारुल साहू को 'दारूवाली' कहा। वे यहीं नहीं रुके और उन्होंने पारुल को पुरानी शराब कहते हुए कई भद्दे कमेंट किए। यह बातें राजपूत ने मध्य प्रदेश के सागर जिला स्थित सेमाढाना गांव की एक पब्लिक मीटिंग में कही थी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के कई नेता हरकत में आए और कार्यवाही की मांग की।


-भाजपा ने इसका कड़ा विरोध किया है। वहीं, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता की ये भाषा बता रही है कि वे लगातार हार से बौखला गए हैं और उनके नेता खोखले हो चुके हैं।

-रजनीश ने कहा है कि, कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रवचन के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक जतिन उइके और अब गोविंद राजपूत द्वारा भाजपा विधायक पारुल साहू को 'दारूवाली' कहना घोर आपत्तिजनक टिप्पणी है। कांग्रेस के थके हुए नेता 2013 के बाद अब फिर जनता से पिटने को बेचैन हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा था ये...
दरअसल, कांग्रेस नेता गोविंद सिंह राजपूत ने सेमाढाना गांव की एक पब्लिक मीटिंग में 'दारूवाली' विधायक कहते हुए सुरखी से भाजपा विधायक पारुल साहू पर अश्लील टिप्पणी की थी। कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने महिला विधायक की तुलना पुरानी शराब से कर दी। उन्होंने कहा कि, दारू जितनी पुरानी होती है उतनी अच्छी होती जाती है।

वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने कहा ये...
वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया। भाजपा नेताओं ने भी इस बयान को आड़े हाथों लिया है और उनके खिलाफ करवाई की मांग की है। भाजपा नेताओं के अनुसार, एक तरफ महिलाओं के मुद्दों पर कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक सरकार को घेरने की कोशिश करती है, वहीं कांग्रेस नेता एक महिला विधायक पर अश्लील टिप्पणी करते हैं।

X
भाजपा विधायक पारुल साहू।भाजपा विधायक पारुल साहू।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..