--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 12:10 PM IST
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिंधिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिंधिया

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने त्रिपुरा में लेनिन और तमिलनाडु में पेरियार की मूर्तियां तोड़े जाने की घटनाओं को धर्मनिरपेक्षता को खंडित करने की साजिश करार दिया है। साथ ही उन्होंने कोलकाता में श्यामाप्रसाद मुखर्जी की मूर्ति तोड़े जाने की आलोचना की है।

-भोपाल में कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सिंधिया ने सरकार के संयम पर सवाल उठाए हुए कहा कि भाजपा के सत्ता में आने पर मूर्तियों को निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा भले ही देश में जीत दर्ज कर रही है, लेकिन इसके बावजूद लोगों की तकलीफें बढ़ती जा रही हैं।

-गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो राजनीतिक दल कांग्रेस की विचारधारा से सहमत है या एक जैसी विचारधारा के हैं उनसे गठबंधन पर विचार किया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सीएम की 22 हजार घोषणाएं सिर्फ हवा में हैं।

जनता की जीत है...

-उन्होंने मध्यप्रदेश के मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में मिली जीत को जनता की जीत बताया और कहा कि यह जीत कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत है। साथ ही कांग्रेस के सभी नेताओं ने जिस तरह की एकजुटता दिखाई उसकी वजह से यह जीत हासिल हुई है। इस जीत का असर आने वाले विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।

चुनाव जीतने में सक्षम को ही टिकट

-सिंधिया ने चुनाव में प्रत्याशियों से पैसे लेने की बात का समर्थन किया और कहा कि - पैसा लेने में बुराई नहीं है, लेकिन टिकट उसी को दिया जाएगा, जो चुनाव जीतने में सक्षम होगा।

X
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिंधियाप्रेस कॉन्फ्रेंस में सिंधिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..