--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 11:08 AM IST
छतरपुर जिले में दबंगों के डर स छतरपुर जिले में दबंगों के डर स

भोपाल। बुंदेलखंड के छतरपुर जिले में दबंगों की मारपीट के कारण जिस शादी को रात रोकना पड़ा था। वही, शादी गुरुवार को सुबह पुलिस की सुरक्षा में कराई गई। इस विवादित विवाह को देखने के लिए सैकड़ों लोग जुट गए। स्थानीय थाने से पहुंची पुलिस के जवान शादी के दौरान पूरे समय मौजूद रहे। सुरक्षा में दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे लिए और इसके बाद बरात की विदाई हुई।

-मामला छतरपुर जिले के गुलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मोखेरा का है, जहां विश्वकर्मा परिवार के यहां आई बरात को डीजे पर डांस करने के कारण गांव के दबंग ठाकुरों ने सरेआम पीटा था। विवाद DJ पर डांस की वजह से हुआ, जो गांव के दबंगों को नागवार गुजरा था। उन्होंने शराब पीकर बरात में DJ पर डांस कर रहे बारातियों के साथ मारपीट कर डाली। इससे शादी रोकनी पड़ी। दबंगों ने बरात के साथ ही दूल्हे के भाई के साथ मारपीट की। दूल्हे के भाई समेत कई बरातियों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

-जब दुल्हन के भाई ने रोका तो उसके साथ भी गाली-गलौच कर पीटने लगे इस बीच भाई के साथ हो रही घटना को देखकर दुल्हन बनी बहन भी आ पहुंची। दुल्हन को देख दूल्हा भी आ गया तो दबंगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और दूल्हा-दुल्हन को भी गाली-गलौच करते हुए झूमा-झटकी की।दुल्हन के भाई की हालत गंभीर है और उसे ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराना है।
-मारपीट के बाद दुल्हन अनीता विश्वकर्मा अपने परिवार सहित SP आफिस जा पहुंचकर गांव के दबंग मंगल सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, गोलू सिंह पर मारपीट के आरोप लगाकर शिकायत कर दी थी। SP विनीत खन्ना ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए और उन्होंने पुलिस की सुरक्षा में फिर से विवाह कराने के निर्देश दिए हैं।

X
छतरपुर जिले में दबंगों के डर सछतरपुर जिले में दबंगों के डर स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..