Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Death On The Spot Of 3 Including A Police Constable

अज्ञात वाहन की टक्कर से पुलिस जवान सहित ३ की मौके पर मौत।

अज्ञात वाहन की टक्कर से पुलिस जवान सहित ३ की मौके पर मौत।

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 03, 2017, 02:53 PM IST

भोपाल।रायसेन जिले में सागर रोड पर सामने से गाय आ जाने और स्टेयरिंग अटकने से ईटों से भरा मिनी ट्रक शनिवार की दोपहर साढ़े तीन बजे सागर रोड पर खाई में जा गिरा। ट्रक पेड़ से इससे पाटनदेव निवासी दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल हो गए। चारों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर दो को मृत घोषित कर दिया गया। मिनी ट्रक पेड़ से टकरा गया, जिससे ट्रक आगे से पिचक गया। जिससे चारों फंस गए। लोगों ने एक-एक कर नीलेश दरोई (20) पुत्र रामदास निवासी पाटनदेव और उवेश (20) पुत्र शेरखान को निकाला। आधे घंटे तक ट्रक में फंसे रहने से इन दोनों दोस्तों की मौत हो गई। जेसीबी बुलाकर आगे का हिस्सा तोड़ा गया तब जाकर चारों को निकाला जा सका। सबसे आखिरी में ड्राइवर शिवराज (25) पुत्र देवचंद विश्वकर्मा को निकाला गया और अस्पताल भेजा।

हादसा रायसेन से 7 किलोमीटर दूर पठारी और टपरा के बीच सागर रोड पर हुआ। मिनी ट्रक सड़क से करीब 8 फीट गहराई मे उतरकर वहां एक पेड़ से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मिनी ट्रक के आगे का भाग चपटा हो गया और ड्राइवर सहित चारों सवार बुरी तरह से फंस कर रह गए। पीछे के ट्रक में चल रहे मनोज, अनिल, सुनील सहित अन्य लोगों ने प्रयास कर ट्रक का गेट तोड़ा और सबसे पहले धर्मेंद्र को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। बाकी तीन युवक इतने अधिक फंसे हुए थे कि उन्हें निकाल पाना मुश्किल हो रहा था।

पुलिस ने दोनों तरफ खड़े कर दिए वाहन
सड़क पर भीड़ होने पर पुलिस ने सड़क के दोनों और वाहन खड़े करके ट्रैफिक रोक दिया। इसके चलते सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं थी। ऐसा बचाव कार्य में परेशानी के चलते किया गया। घायलों और मृतकों को निकालने के बाद ट्रैफिक चालू कर दिया गया।
उवेश के एक भाई की पहले हो चुकी है मौत : पाटनदेव निवासी जिस उवेश खान की मौत हुई है। करीब एक साल पहले उसके एक भाई जावेद की भी सड़क हादसे में मौत हो चुकी हैं। चार भाइयों में से दो की मौत हो जाने के बाद अब दो भाई ही बचे हैं। जबकि मृतक नीलेश दरोई के तीन भाई बताए गए हैं।


फंस गए थे पैर हिल नहीं पा रहा था
हम कुदवाई से मिनी ट्रक में ईटे भर कर ला रहे थे। अचानक गाय सामने आ गई। मैंने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन स्टेयरिंग भी अटक गई और सड़क से खाई में उतरकर ट्रक पेड़ से जा टकराया। टकराने से ट्रक के आगे को हिस्सा चपटा हो गया। और हम चारों फंसे के फंसे के रह गए। मेरे पैर बुरी तरह से फंस गए थे। मैं जगह से हिल भी नहीं पा रहा था। इसी हालत में आधे घंटे तक हम फंसे रहे। लगा अब नहीं बच पाएंगे, लेकिन बाद में हमें निकालकर अस्पताल ले जाया गया।
(जैसा की ट्रक ड्राइवर शिवराज विश्वकर्मा ने बताया)

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×