Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Driver Was Talking On The Mobile, Just Going To Hit The Tree

मोबाइल पर बात कर रहा था ड्राइवर, बस जाकर पेड़ से टकराने, फिर मची चीख-पुकार

मोबाइल पर बात कर रहा था ड्राइवर, बस जाकर पेड़ से टकराने, फिर मची चीख-पुकार

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 31, 2017, 05:20 PM IST

भोपाल।मध्य प्रदेश के बैतूल में एक ड्राइवर की लापरवाही और खस्ताहालत बस ने लगभग 100 लोगों की जान खतरे में डाल दी। पहले से नशे में धुत्त ड्राइवर। बस पूरी स्पीड में चलाते समय मोबाइल पर बात करता जा रहा था। इस बीच अनियंत्रित हुई बस को पेड़ से भिड़ा दिया। ठसाठस भरी बस में यात्रियों में चीख पुकार मच गई। कुछ यात्री बस से बाहर छिटककर गिरे।

-पेड़ से टकराने के बाद करीब 25 लोग घायल हो गए और 10 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। बस की टक्कर इतनी तेज थी कि बस आगे से पिचक गई और कई यात्री बस से बाहर छिटक कर गिरे। सूचना मिलने पर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

व्यापारी थे ज्यादातर यात्री

-घायल यात्रियों ने बताया कि बस यात्रियों से ठसाठस भरी थी, जिनमें अधिकतर आमला से बैतूल आने वाले सब्ज़ी विक्रेता हैं। बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर नशे में धुत्त था जिसे कई यात्रियों ने बस धीमे चलाने की हिदायत दी, लेकिन नशे में धुत ड्राइवर ने एक नहीं सुनी और कुछ ही पल बाद ये हादसा हो गया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं, अगर बस की बात करें तो बस हद से ज्यादा खस्ताहाल है।

क्या है पूरा मामला
-बस यात्रियों से खचाखच भरी थी। अधिकांश यात्री खड़े रहकर भी सफर कर रहे थे। अचानक हुए हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्री एक दूसरे पर गिर पड़े। इस घटना के दौरान बस में 40 यात्री सवार थे। इनमें अधिकांश यात्रियों को चोटें आई, जबकि दो यात्रियों की हालत गंभीर है। सूचना मिलने पर 108 और गंज पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 108 की टीम ने घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एक दूसरे से टकरा गए लोग

- सीटों के उखड़ गए नट और बोल्ट- इस घटना से बस की एक दर्जन सीटें उखड़ गई। यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। जैसे की बस पेड़ से टकराई एक दर्जन सीट के नट और बोल्ट उखड़ गए। इससे यात्रियों को अधिक चोटें आई। घायल यात्रियों के अनुसार ड्राइवर के मोबाइल पर बात करते समय घटना घटित हुई, जबकि गंज टीआई संतोष पंद्रे ने बताया बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×