• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • Due to the noise of the DJ, Bourayi Lakshmi did the ruckus
--Advertisement--

डीजे के शोर से बौराई लक्ष्मी ने मचाया हंगामा, बरात में जान बचाकर भागे लोग

डीजे के शोर से बौराई लक्ष्मी ने मचाया हंगामा, बरात में जान बचाकर भागे लोग

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 11:04 AM IST
इस भगदड़ से डरे दूल्हे को बचाक इस भगदड़ से डरे दूल्हे को बचाक

भोपाल/सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक शादी में बुलाई गई हथिनी डीजे और पटाखों के शोर से भड़क गई, जिससे हंगामा मच गया। भड़की हथिनी ने दो बाइक सवारों को रौंद डाला। महावत ने उसे काबू में करने की नाकाम कोशिश की। हथिनी के भागने से बरात में भगदड़ मच गई और लोग जान बचाकर भागने लगे। हथिनी 'लक्ष्मी' के बेकाबू होने से बड़ा बाजार में बीच सड़क जाम लग गया। दो घंटे की मशक्कत के बाद हथिनी खुद ही शहर से बाहर भागते हुए निकल गई, तब लोगों की सांस में सांस आई और बरात आगे बढ़ सकी।

-मिली जानकारी के अनुसार, सागर के एक ज्वैलर्स के बेटे की शादी थी, इसमें बाजे-गाजे के साथ हथिनी लक्ष्मी और ऊंट बुलाए गए थे। बरातियों शहर के मुख्य मार्ग से निकल रही थी। इसी दौरान बड़ा बाजार में गाजे बाजे और पटाखों के शोर से अचानक ही हाथिनी लक्ष्मी बिफर गई। वह भागने लगी, उसने दो बाइक सवारों को रौंद डाला और बरात के साथ चल रहीं रोड लाइट गिराती हुई बाहर निकल गई।

-दरअसल, बरात में पटाखे फोड़े गए और जमकर डीजे बजाया गया। हालांकि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। वह पागलों की तरह यहां-वहां भागने लगी। फिर बड़े बाजार से वृंदावन बाग की तरफ भागने लगी तो कई जगह जाम लग गया। हाथी सवार महावत ने उसे संभालने की बहुत कोशिश की, परंतु वह संभाल नहीं पाया और बरात में ही अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाकर मुख्य मार्ग से छोटी गलियों में घुस गए। इससे गलियां भी जाम हो गईं। बाद में हथिनी वृंदावन बाग के मंदिर के सामने जाकर खड़ी हो गई।

जान बचाकर भागे लोग
-जब ये हंगामा हो रहा था, मौके पर पुलिस या प्रशासन की तरफ से कोई मौजूद नहीं था। टैफिक जाम को खत्म करने के पुलिस भी काफी देर तक नहीं दिखाई दी। ट्रैफिक जाम के कारण घटना और बड़ी होती गई। लोगों को भागने सम्हालने में भारी मशक्कत करनी पड़ रही थी।

-रहवासियों ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था न होने के कारण और बड़ी घटना हो सकती थी, ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के लिए पुलिस के जवान भी नहीं दिखाई दे रहे थे। कई घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा।