Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Dumpar Crushes Bike Riders, Killing A Woman, Including Siblings

अंधे मोड़ पर स्पीड डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, फिर यूं समेटनी पड़ी तीन लाशें

रायसेन जिले दर्दनाक एक्सीडेंट में सगे भाई-बहन के साथ महिला की मौत।

Sumit Pandey | Last Modified - Jan 26, 2018, 11:13 AM IST

  • अंधे मोड़ पर स्पीड डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, फिर यूं समेटनी पड़ी तीन लाशें
    +2और स्लाइड देखें
    रायसेन जिले में डंपर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। सगी बहनों समेत तीन की मौत हो गई।

    भोपाल।रायसेन जिले के रेहली गांव के पास मोड़ पर तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात डंपर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में भाई-बहन सहित एक अन्य महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले दूसरी महिला भी उनकी रिश्तेदार है। जिस जगह पर यह हादसा हुआ है, वहां पर 90 डिग्री का अंधा मोड़ है, इस कारण सामने से आ रहे वाहन नहीं दिखाई देते। बाद में पहुंचे लोगों को तीनों डेड बॉडी समेटनी पड़ीं।

    -बौरास निवासी 25 वर्षीय जयहिंद सिंह राजपूत पुत्र निरपत सिंह राजपूत अपनी बड़ी बहन 38 वर्षीय कलादेवी पत्नी हक्कू राजपूत और रिश्तेदार 40 वर्षीय रामदेवी पत्नी रामेश्वर राजपूत निवासी सांईखेड़ा को बौरास से नई बाइक पर बैठाकर छींद केवलारी लेकर जा रहा था।

    -रेहली के पास अंधे मोड़ पर उदयपुरा से बौरास की तरफ आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में लिया। डंपर के पहिए इनके ऊपर से निकल गए।

    -हादसा इतना भीषण था कि तीनों के शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए। जानकारी मिलते की उदयपुरा थाना प्रभारी मनोज दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क से शवों को उठवा कर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

    गमी होने पर केवलारी जा रहे मृतक
    -मृतक जयहिंद और उसकी बहन और मौसी की लड़की रिश्तेदार रामेती बाई के बेटे के निधन के बाद वहां पर सांत्वना देने जाने के लिए गांव से निकले थे।

    -छींद केवलारी पहुंचने से पहले ही उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार से डंपर ने अपनी चपेट में लेकर उन्हें कुचल दिया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
    घटना के बाद फरार हो गया डंपर
    -रेहली के पास तीन लोगों को कुचलने के बाद डंपर चालक वहां से भाग गया। पुलिस उक्त डंपर के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।
    -बौरास निवासी रामगोपाल सिमरिया ने बताया कि रेहली के पास 90 डिग्री का अंधा मोड़ है। यहां पर सामने से आने वाले वाहन नहीं दिखते है।

    -इस कारण आए दिन यहां पर सड़क हादसे होते है। यह हादसा भी इसी कारण से हुआ है। अंधा मोड़ होने के बाद भी वाहन चालक यहां पर अपने वाहन धीमे नहीं करते, जिससे वाहन आमने सामने आने के बाद टकरा जाते है।

  • अंधे मोड़ पर स्पीड डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, फिर यूं समेटनी पड़ी तीन लाशें
    +2और स्लाइड देखें
    एक्सीडेंट इतना भयानक था कि लाशें दूर छिटक रहा है।
  • अंधे मोड़ पर स्पीड डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, फिर यूं समेटनी पड़ी तीन लाशें
    +2और स्लाइड देखें
    बाद में पहुंचे लोगों ने लाशों को समेटना पड़ा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Dumpar Crushes Bike Riders, Killing A Woman, Including Siblings
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×