विज्ञापन

मां की आंखों के सामने मासूमों को डंपर ने कुचला, एक की मौत

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 02:35 PM IST

मां की आंखों के सामने मासूमों को डंपर ने कुचला, एक की मौत

छतरपुर जिले में भर्ती दूसरा मा छतरपुर जिले में भर्ती दूसरा मा
  • comment

भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार डंपर ने 2 बच्चों को कुचल दिया। इसमें 1 बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरे को गंभीर चोंटे आई हैं। दूसरे बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

-जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को घटना गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र का मामला है। जहां ढाबा संचालक की पत्नी रजनी अपने घर गढ़ी मलहरा से ऑटो से अपने दोनों बच्चों को जिला अस्पताल लेकर जा रही थी।

-रास्ते में पड़ने वाले ढाबे पर अपने पति को घर की चाबी देने के लिए ऑटो से उतरी तो उसके साथ दो बच्चे थे। उन्होंने मां का हाथ पकड़ा हुआ था।

-इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर वहां से गुजरा, इसे पहले से रजनी ने देख लिया था, वह बच्चों को लेकर पीछे हटी, लेकिन डंपर बेहद करीब से गुजरा और बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया।

- रजनी ने दोनों बच्चों को खींचने की कोशिश की, जिसमें एक बच्चा आ गया, लेकिन दूसरे बच्चे को डंपर ने चपेट में ले लिया। इससे छोटे बेटे 4 वर्षीय आदित्य की मौत हो गई और 6 वर्षीय राजवीर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है।

-जहां उसके हाथ पैर और कमर का ऑपरेशन किया गया है, उसे अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है।
-मामले की जानकारी लगते ही डॉयल-100 मौके पर पहुंची और डम्पर चालक को पकड़ लिया गया है।

आंखों के सामने हो गया हादसा
-बच्चों के पिता विष्णुकांत चौरसिया ने बताया कि पत्नी और जैसे ही ऑटो से सड़क किनारे उतरी, वैसे ही वहां से तेजी से डंपर निकला।

-दोनों बच्चे उसके साथ थे और उसने दोनों के हाथ पकड़ रखे थे। उसने डंपर को देख लिया था, लेकिन जब तक वह बच्चों को खींचती, तब तक दोनों बच्चे डंपर की चपेट में आ गए थे।

-बड़े बेटे को उन्होंने खींच लिया, लेकिन छोटा बेटे को उसकी आंखों के सामने ही डंपर कुचलता निकल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

-वहीं, अगर मां ने बच्चों को खिंचा न होता तो दोनों बच्चों की मौत हो गई होती। मान ने अपनी जान की परवाह किये बगैर एक बच्चे को बचा लिया।

X
छतरपुर जिले में भर्ती दूसरा माछतरपुर जिले में भर्ती दूसरा मा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें