• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • During the duty of duty in the government car, liquor was drinking
--Advertisement--

सरकारी गाड़ी में ड्यूटी के दौरान शराब पी रहा था आरक्षक, वीडियो वायरल

सरकारी गाड़ी में ड्यूटी के दौरान शराब पी रहा था आरक्षक, वीडियो वायरल

Danik Bhaskar | Mar 06, 2018, 03:41 PM IST
वीडियो वायरल होने पर एसपी ने क वीडियो वायरल होने पर एसपी ने क

भोपाल। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में पदस्थ एक कॉन्स्टेबल ने एेसा कारनामा किया कि पुलिस की वर्दी चर्चा में आ गई। आरक्षक ने ड्यूटी के दौरान वर्दी में सरकारी गाड़ी में बैठकर शराब पी और दूसरे कॉन्स्टेबल ने उसका वीडियो बना डाला। वीडियो वायरल होने पर दमोह पुलिस की खासी किरकिरी हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद दमोह एसपी ने दोनों कॉन्स्टेबल को फौरन कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है। वीडियो वायरल हुआ तो कॉन्स्टेबल और पुलिस का खूब मजाक उड़ाया गया। इसके बाद दोनों कॉन्स्टेबल को दमोह एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।

-मामला दमोह जिले के मडियादो थाने का है। मंगलवार को सुबह वहां पदस्थ कॉन्स्टेबल रामकिशोर अहिरवार और जमील सरकारी गाड़ी से ड्यूटी पर निकले थे।

-थोड़ी दूर पहुंचे थे, फिर सुनसान देखकर कॉन्स्टेबल रामकिशोर अहिरवार ने गाड़ी रोक दी। इसके बाद उसने शराब की बोतल खोली और गाड़ी में ही बैठकर पीने लगा।

-कॉन्स्टेबल के इस कृत्य को दूसरे साथी कॉन्स्टेबल जमील ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। उसने वीडियो बनाया और उसे वाट्सएप पर वायरल कर दिया।

-पुलिस वालों के पास ये वीडियो पहुंचा तो हंगामा मच गया। दमोह पुलिस की इससे किरकिरी होने लगी। ड्यूटी के दौरान खुलेआम वर्दी में शराब पीते कॉन्स्टेबल का वीडियो वायरल हुआ। मामला एसपी विवेक अग्रवाल तक पहुंचा तो उन्होंने पहले उन्हें लाइन अटैच किया। इसके एक घंटे बाद ही दोनों कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। उन्हें इस दौरा दमोह अटैच किया गया है।