Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Fire On Petrol Pump Of Betul Mp

सैंपल बॉक्स में टैंकर से डाल रहे थे डीजल, किसी ने फेंकी जलती बीड़ी, पेट्रोल पंप पर भड़की आग

सैंपल बॉक्स में टैंकर से डाल रहे थे डीजल, किसी ने फेंकी जलती बीड़ी, पेट्रोल पंप पर भड़की आग

Sushma Barange | Last Modified - Dec 02, 2017, 11:17 AM IST

भोपाल। बैतूल जिला स्थित घोड़ाडोंगरी में स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर आग लगने से हड़कंप मच गया। पंप पर सैंपल बॉक्स में आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई। पंप के स्टाफ और आसपास के लोगों की सतर्कता से रेत और अग्निशामक यंत्र से आग पर काबू पाया लिया गया। कुछ देर यदि आग नहीं बुझती तो बड़ी घटना हो सकती थी।

-नगर में रेलवे गेट के पास फारेस्ट नाका के पास स्थित सपरा-मेहतो पेट्रोल पंप पर दोपहर को टैंकर से सैंपल बॉक्स में डीजल डालने का काम चल रहा था। इस दौरान किसी ने जलती हुई बीड़ी फेंकी, जिससे अचानक आग भड़क गई। आग लगने से पंप और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिससे थोड़ी ही देर में पेट्रोल पंप पर धुएं का गुबार छा गया। धुएं के कारण आसमान काला दिखाई देने लगा था। पेट्रोल पंप पर आग लगते ही पंप के स्टाफ एवं अन्य लोगों ने रेत एवं अग्निशामक यंत्र से आग पर काबू पाया। आग की सूचना पर सारनी से दमकल भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन दमकल के पहुंचने के पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था।


-चालक महक खान ने बताया टैंकर से सैंपल बॉक्स में डीजल निकाल रहे थे। इसी दौरान एक चिंगारी उड़ी, जिससे सैंपल बॉक्स में आग लग गई। आग लगते ही डीजल से भरे टैंकर में आग न लगे, इसलिए मैंने टैंकर को तुरंत पेट्रोल पंप से करीब 100 मीटर दूर ले जाकर खड़ा किया। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

टैंकर चालक की सतर्कता 100 मी. दूर खड़ा किया टैंकर
सैंपल बॉक्स में आग लगते ही टैंकर चालक ने सतर्कता दिखाते हुए टैंकर को पंप से करीब 100 मीटर दूर ले गया, जिससे बड़ा हादसा टल गया। घटना में सैंपल बॉक्स के पास खड़े टैंकर के क्लीनर का पैर आग से झुलस गया। क्लीनर को एक निजी डॉक्टर के पास भेजा।

आग लगने से कोई नुकसान नहीं हुआ है
टैंकर से डीजल भरने की तैयारी के दौरान किसी ने जलती बीड़ी सैंपल बॉक्स की तरफ फेंक दी, जिससे आग लग गई। तुरंत ही मौजूद स्टाफ ने काबू पा लिया। आग लगने से कोई नुकसान नहीं हुआ है। सुमित सपरा, पंप संचालक, घोड़ाडोंगरी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tainkar se daal rahe the dijl, kisi ne fenk di jlti biड़i aur petrol pnp par lagi aag
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×