Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» For This Silly Reason Wife Filed A Divorce Case

पति बोला-पत्नी को छोड़ सकता हूं, सुबह जल्दी नहीं उठ सकता

पति बोला-पत्नी को छोड़ सकता हूं, सुबह जल्दी नहीं उठ सकता

Sushma Barange | Last Modified - Dec 09, 2017, 02:38 PM IST

भोपाल। पति के रोज सुबह लेट उठने की आदत से परेशान पत्नी ने उससे तलाक मांगा है। पति-पत्नी का यह मामला परामर्श केंद्र में पहुंचा है। केस मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का है।
परामर्श केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, सुनील और सुनीता की शादी एक साल पहले ही हुई है। सुनील एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, जबकि पत्नी गृहिणी है। पत्नी सुनीता चाहती है कि सुनील रोजाना जल्दी उठकर उसके साथ मॉर्निंग वॉक पर जाए और योगा करें। लेकिन, सुनिल ऐसा नहीं करता।

पति ने कहा-नहीं छोड़ सकता सालों पुरानी आदत
सुनिल की आदत से परेशान होकर पत्नी सुनीता ने तलाक मांग लिया। हालांकि, कोर्ट से पहले इस मामले की सुनवाई महिला परामर्श केंद्र को सौंपी गई थी। परामर्श केंद्र की बैंच ने पति-पत्नी को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया था। इस दौरान पति ने कहा कि, मैं सबकुछ छोड़ सकता हूं लेकिन सालों पुरानी आदत को नहीं बदल सकता। मैं देर रात तक काम करता हूं इसलिए देर से सोता हूं और देर से उठता हूं।


पत्नी ने कहा नहीं रह सकती साथ
पति की बात सुनकर गुस्साई पत्नी ने कहा कि, मैं पति के साथ वक्त बिताना चाहती हूं लेकिन इनकी आदत की वजह से यह नहीं हो पाता। पति सुबह 10 बजे उठते हैं, नहाने और खाने के बाद ऑफिस के लिए निकल जाते हैं। दिनभर मैं घर पर ही रहती हूं। रात को भी देर से आते हैं और सो जाते हैं। मैं चाहती हूं कि, पति ऑफिस जल्दी घर आए। वे जल्दी घर आएंगे तो हमें साथ थोड़ा वक्त मिलेगा। मैं चाहती हूं कि, पति जल्दी उठकर मेरे साथ मॉर्निंग वॉक पर जाएं और योगा करें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti jldi uthkar morninga vok par nahi jaataa, isliye patni ne maangaa talaq
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×