--Advertisement--

स्कूल जा रही ११वीं की छात्रा का पांच बदमाशों ने अपहरण कर किया गैंगरेप,

स्कूल जा रही ११वीं की छात्रा का पांच बदमाशों ने अपहरण कर किया गैंगरेप,

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 12:48 PM IST
अपनी मां के साथ आई विक्टिम छात अपनी मां के साथ आई विक्टिम छात

भोपाल। बैतूल जिले में एक गांव से खंडवा जिले के दूसरे गांव के स्कूल जा रही छात्रा का बाइक से आए पांच बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वह छात्रा को खेतों में बनी झोपड़ी में ले गए और दिनभर रेप किया। इसके बाद बैतूल शहर में एक मकान में ले गए और फिर रातभर गैंगरेप करते रहे। दूसरे दिन तड़के उसे मरा हुआ समझकर खेत में फेंककर भाग गए। पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर अपने दादा को सारी घटना बताई।

-गांव में पंचायत लगी। इसमें पीड़ित छात्रा और उसकी मां को रिपोर्ट कराने पर धमकाया। पीड़िता को रुपए लेकर मुंह बंद रखने का दबाव भी बनाया। डरी-सहमी छात्रा को उसकी मां अपने मायके हरदा ले गई। घटना 11 जनवरी की रात की है। मंगलवार को उन्होंने एसपी राजेश कुमार सिंह को लड़की ने रोते हुए आपबीती सुनाई।

पहले खेत की झोपड़ी में, फिर रात में पक्के मकान किया रेप
-पुलिस ने बताया पीड़िता का अपहरण कर पहले आरोपी खेत में बनी झोपड़ी में ले गए। जहां दिनभर रखा और उसके साथ रेप करते रहे।

-इसके बाद रात को बैतूल शहर के एक पक्के मकान में ले गए। जहां रातभर रेप किया। अगले दिन 12 जनवरी को आरोपियों ने छात्रा को अधमरी खेत में फेंककर भाग गए।
शरबत पिलाकर किया बेहोश

-पुलिस ने बताया मोहदा थाना क्षेत्र की 11वीं की छात्रा करीब पांच किमी दूर खंडवा जिले के गांव में पढ़ाई के लिए 11 जनवरी को स्कूल जा रही थी।

- इस दौरान खंडवा के कमलेश, बैतूल के अरविंद, राहुल, अमरुद और विजय दो बाइक पर आए और छात्रा का रास्ता रोककर अरविंद व अमरुद ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया।

-इसके बाद उसे खेत में बनी झोपड़ी में ले गए। जहां पर छात्रा शरबत पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई।

मां ने रोते हुए कहा- हमें जान से मारने की धमकी दी गई

-इस संबंध में पीड़ित छात्र की मां ने भास्कर को बताया उसकी बेटी के साथ गैंगरेप के बाद गांव में पंचायत लगाई। इसमें मुंह खोलने पर जान से मारने तक की धमकी दी। इसके बाद 10 हजार व 20 हजार रुपए की लेकर मुंह बंद रखने के लिए कहा। अगले दिन ही मैं अपनी बेटी को चुपचाप हरदा अपने मां के घर लेकर आ गई।

-एसपी के निर्देश पर अपहरण, गैंगरेप व पास्को में शून्य पर मामला कायम कर बैतूल भेजा जा रहा है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।