Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Girl Was Screaming From The Scourge Of Rap, Boys Handed Fire

बीना में लड़की से गैंगरेप के बाद जलाया

बीना में लड़की से गैंगरेप के बाद जलाया

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 08, 2017, 03:08 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के बीना जिले में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यही नहीं, रेप के बाद 15 साल की नाबालिग लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। लड़की को गंभीर हालत में सागर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की 90 फीसदी जल चुकी है।

- जानकारी के अनुसार, बीना जिले के देवल गांव में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाने का दिल दहला देने वाली घटना में दो लड़कों ने 8वीं की छात्रा के साथ घर में बंद करके रेप किया। जब लड़की ने शोर मचाया तो लड़कों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी रब्बू सेन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है। लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है, पुलिस उसकी सही उम्र पता लगाने के लिए स्कूल भी पहुंची है।
- भानगढ़ थाने एसआई व जांच अधिकारी महेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया, देवल गांव में गुरुवार रात को किशोरी अपने घर पर अकेली थी, तभी दो युवक वहां पहुंचे और उससे छेड़छाड़ करने लगे। आरोप है कि बाद में किशोरी को आग के हवाले कर दिया गया। किशोरी की हालत गंभीर है और उसे सागर के चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के नाम राघवेंद्र सेन तथा शुभम यादव बताया जा रहा है।

- किशोरी के चाचा ने मीडिया को बताया, उनकी भतीजी घर पर अकेली थी तभी राघवेंद्र व शुभम नाम के दो युवक आए। दोनों ने किशोरी से छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपियों ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। वह किसी तरह घर से बाहर निकली तो पड़ोसियों ने आग बुझाई।

- हाल ही में मध्यप्रदेश विधानसभा में 12 साल या उससे कम उम्र की लड़कियों से दुष्कर्म की वारदात में दोषी को फांसी की सजा देने को मंजूरी दी गई है। इसके पहले भोपाल में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। एनसीआरबी द्वारा हाल ही में जारी आंकड़ों के मुताबिक मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के सबसे ज्यादा अपराध हुए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 15 saal ki ladki se gaaingarep ke baad mitti ka tel daalkar jlaayaa, 90% jli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×