Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Hindutva Leaders Assault And Abuse

सरेआम मैरिज गार्डेन के कर्मचारी को पीटते रहे हिंदूवादी नेता, वायरल हुआ VIDEO

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 02, 2018, 05:22 PM IST

हिन्दू उत्सव समिति के पदाधिकारी के खिलाफ एक मैरिज गार्डन की सुपरवाइजर ने एफआईआर कराई।
  • सरेआम मैरिज गार्डेन के कर्मचारी को पीटते रहे हिंदूवादी नेता, वायरल हुआ VIDEO
    +2और स्लाइड देखें
    हिंदूवादी नेता ने सरेआम मैरिज गार्डन के कर्मचारियों की पिटाई की।

    भोपाल। हिन्दू उत्सव समिति के पदाधिकारी सुनील शास्त्री के खिलाफ एक मैरिज गार्डन की सुपरवाइजर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने पर एफआईआर दर्ज कराई है।

    - इसके पहले बुकिंग रद्द करने को लेकर लालघाटी स्थित लैंड मार्क मैरिज गार्डन के मैनेजर समेत अन्य पर मामला दर्ज कराने वाले सुनील शास्त्री एक वीडियो में खुद मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वह अपने साथियों के साथ मैरिज गार्डन के कर्मचारी को डंडों से पीट रहे हैं। पीटकर घायल कर देते हैं।

    -घटना के बाद गार्डन की सुपरवाइजर महिला ने सुनील शास्त्री के खिलाफ काउंटर मुकदमा दर्ज कराया है। गार्डन संचालक राजेश ने सुनील शास्त्री पर अपने साथियों को सोमवार शाम गार्डन में भेजकर दबाव बनाने के आरोप भी लगाए हैं।

    -कोलार निवासी आकांक्षा भार्गव लैंड मार्क में सुपरवाइजर हैं। आकांक्षा ने पुलिस को बताया कि 23 फरवरी की पांडे मैडम के नाम पर बुकिंग थी। करीब एक सप्ताह से सुनील शास्त्री उनके नाम की बुकिंग कैंसिल कराने के लिए दबाव बना रहे हैं।

    - हमने उनसे बुकिंग के कागजात लाकर देने को कहा था। रविवार शाम करीब 4 बजे सुनील अपने साथियों के साथ आए और गाली-गलौच करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने हमारे एक कर्मचारी से मारपीट की और उसे डंडे से मारकर घायल कर दिया।

    - राजेश ने बताया कि यह देख उनके कर्मचारियों ने भी उनसे मारपीट कर दी। उन्होंने बीच-बचाव किया तो सुनील ने उन पर ही मामला दर्ज करा दिया।

    - यह पूरी घटना गार्डन में लगे सीसीटीवी में कैद हाे गई। राजेश ने आरोप लगाए कि सोमवार को सुनील के साथियों ने गार्डन आकर दबाव बनाया। पुलिस के आने पर सभी भाग गए।

    - इधर टीआई कोहेफिजा अनिल बाजपेयी के अनुसार काउंटर मुकदमा दर्ज हुआ है। सुनील शास्त्री गंभीर रूप से घायल है। सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

  • सरेआम मैरिज गार्डेन के कर्मचारी को पीटते रहे हिंदूवादी नेता, वायरल हुआ VIDEO
    +2और स्लाइड देखें
    सुपरवाइजर से गाली-गलौज की। यह सब वीडियो में रिकॉर्ड हो गया है।
  • सरेआम मैरिज गार्डेन के कर्मचारी को पीटते रहे हिंदूवादी नेता, वायरल हुआ VIDEO
    +2और स्लाइड देखें
    लोग तमाशबीन बने देखते रहे और एक आदमी पिटता रहा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hindutva Leaders Assault And Abuse
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×