Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Holi Blood On Midnight, Youth Killed In Firing In Private Company

निजी कंपनी के दफ्तर में आधी रात को फायरिंग, एक युवक की मौत

छिंदवाड़ा की घटना, पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 03, 2018, 11:48 AM IST

निजी कंपनी के दफ्तर में आधी रात को फायरिंग, एक युवक की मौत

भोपाल।छिंदवाड़ा में होली की आधी रात को निजी सोम कंपनी के ऑफिस में फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई है। फायरिंग की वजह आपसी विवाद को बताया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार दोपहर तक इस मामले पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।


-जानकारी के अनुसार, सहकारी बैंक कॉलोनी में स्थित सोम कंपनी में होली के दिन आधी रात के बाद अचानक फायरिंग हो गई। इस फायरिंग में एक युवक को गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की घटना के बाद कंपनी के दफ्तर में हड़कंप मच गया।

-सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंच गई, तब तक फायरिंग करने वाले आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक की शिनाख्त संदीप धुर्वे के रूप में हुई है।

आपसी विवाद को बताया जा रहा है वजह
-बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। अभी तक पुलिस को हमलावरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

-पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: niji kampany ke dftr mein aadhi raat ko faayringa, ek yuvak ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×