• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • I was sitting in the police station with anger, said- will die
--Advertisement--

क्चस्न के साथ थाने में बैठी थी त्रस्न, कहा- मर जाएंगे, फिर सामने आईं ये खौफनाक तस्वीरें

क्चस्न के साथ थाने में बैठी थी त्रस्न, कहा- मर जाएंगे, फिर सामने आईं ये खौफनाक तस्वीरें

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 06:08 PM IST
छतरपुर में प्रेमी से मिलने से छतरपुर में प्रेमी से मिलने से

भोपाल। छतरपुर जिले के हरपालपुर में प्रेमी से मिलने में अड़ंगा डालने पर लड़की ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मामला जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र का है। यहीं रेलवे लाइन पर पुलिस को एक लड़की की दो टुकड़ों में लाश मिली है। धड़ अलग पड़ा था, जबकि कमर से नीचे का हिस्सा कटकर दूर पड़ा था। 17 वर्षीय छात्रा रामसखी 11th में पढ़ती थी।- ये है पूरा मामला...

-लड़की का अनिल कुमार राजपूत नाम के युवक से प्रेमप्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले रेलवे फाटक के पास लहचूरा रोड स्थित एक फोटो स्टूडियों में लड़की को परिजनों ने प्रेमी के साथ पकड़ा था। छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों को थाने में बुलाया, लड़की ने पुलिस से कहा कि था कि हम मर जाएंगे, लेकिन एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे।
-पुलिस ने छात्रा को परिजनों के साथ घर भेज दिया, जबकि उसके प्रेमी अनिल कुमार राजपूत निवासी नारायण गंज अरजरिया कालौनी को थाने में बैठा लिया।
-रविवार रात करीब 9 बजे छात्रा घर से गायब हो गई। रात करीब 2.10 बजे रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने थाना पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक लड़की का शव पड़ा होने की सूचना दी।

बेटी का अपहरण कर की गई हत्या
-छात्रा के पिता का आरोप है कि जब उन्होंने अपनी पुत्री को युवक अनिल के साथ स्टूडियो में पकड़ा और अनिल को थाने भिजवा दिया। अनिल के कुछ सहयोगियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया और ले गए। उन्होंने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाए हैं। हालांकि पुलिस ने अनिल कुमार को पूछताछ कर छोड़ दिया है, यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का, इसकी पुलिस जांच कर रही है।