• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • In Ashoknagar a assistant police constable committed suicide by hanging.
--Advertisement--

्रस्ढ्ढ ने वर्दी में लगाई फांसी, मोबाइल टावर पर लटका मिला शव

्रस्ढ्ढ ने वर्दी में लगाई फांसी, मोबाइल टावर पर लटका मिला शव

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 12:38 PM IST

भोपालमध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में शनिवार एक ASI ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव एक मोबाइल टावर से लटका मिला है। घटना की खबर फैलते ही मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। वहीं, मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। उनका आरोप है कि एसपी ने मौके पर से साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की है। जानकारी के अनुसार फरवरी में मृतक की बेटी की शादी होनी है।

-जानकारी के अनुसार, बहादुरपुर थाने में पदस्थ एएसआई सतीश सिंह रघुवंशी का शव शनिवार सुबह कोतवाली के पीछे स्थित मोबाइल टावर पर लटका मिला था। जैसे ही यह खबर लोगों को मिली थाने में हड़कंप मच गया। आला अफसर मौके पर पहुंचे और लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया।

-बहादुरपुर थाने में पदस्थ आरक्षक गुना जिले के चाचौड़ा का रहने वाला था। मौत की खबर मिलने के बाद अशोकनगर जिले के बहादुरपुर में रहने वाले ASI के ससुराल वालों ने हंगामा करते हुए हत्या कर शव मोबाइल टॉवर से लटकाने का आरोप लगाया।

-पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर का ASI सतीश सिंह रघुवंशी शुक्रवार को किसी मामले में चालान पेश करने अशोकनगर अदालत गया था। चालान पेश करने के बाद वह अशोकनगर कोतवाली पहुंचा, जहां से अपने आवास के लिए निकला था।


-शनिवार सुबह शव सिटी कोतवाली और देहात थाना परिसर स्थित एक मोबाइल टॉवर पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि फरवरी में उसकी बेटी की शादी है।