Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Incessant Raid On Income Tax In Rukka, Crores Rupee Tax Stolen Feared

IT की जबलपुर में ज्वैलर्स शॉप पर कार्रवाई, करोड़ों रुपए के कर चोरी की आशंका

जबलपुर शहर में आयकर विभाग की टीम ने कार्रवाई, बड़ी कर चोरी पकड़े जाने की आशंका।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 07:08 PM IST

IT की जबलपुर में ज्वैलर्स शॉप पर कार्रवाई, करोड़ों रुपए के कर चोरी की आशंका
भोपाल/जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में आयकर विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है।आयकर की टीम ने कोठारी ग्रुप के कई ठिकानों पर छापा मारा है। छापे में बड़ी कर चोरी के खुलासा होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आईटी टीम ने अब तक कितनी कर चोरी पकड़ी गई। इसका खुलासा नहीं किया है।
-जानकारी के अनुसार, शहर में बुधवार सुबह भोपाल से आई आयकर विभाग की टीम ने कई कोठारी ग्रुप के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। अधिकारियों ने रेड डालते हुए संपत्ति सहित दस्तावेजों की जांच पड़ताल की।
-बताया जा रहा है कि कर चोरी के चलते ये कार्रवाई को अंजाम दिया गया। कोठारी ज्वैलर्स के अलावा कई अन्य प्रतिष्ठानों पर भी कार्रवाई की गई है।
-अभी आयकर विभाग ने कर चोरी के आंकड़े का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि बड़ी कर चोरी का खुलासा हो सकता है। छापे की कार्रवाई के संबंध में आयकर विभाग की टीम कुछ भी जानकारी देने से बचती रही। देर शाम तक आईटी की टीम के खुलासा करने की संभावना है।
-बता दें, आयकर विभाग की टीम ने दो दिन पहले बुरहानपुर जिले के चार प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई में बड़ी कर चोरी का खुलासा हुआ था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IT ki jblpur mein jvailrs shop par karrvaaee, karoड़on rupaye ke kar chori ki aashnka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×