• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • Incessant raid on income tax in Rukka, Crores rupee tax stolen feared
--Advertisement--

रूक्क में इनकम टैक्स की लगातार छापेमारी, करोड़ों रुपए के कर चोरी की आशंका

रूक्क में इनकम टैक्स की लगातार छापेमारी, करोड़ों रुपए के कर चोरी की आशंका

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 04:55 PM IST
भोपाल/जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में आयकर विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है।आयकर की टीम ने कोठारी ग्रुप के कई ठिकानों पर छापा मारा है। छापे में बड़ी कर चोरी के खुलासा होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आईटी टीम ने अब तक कितनी कर चोरी पकड़ी गई। इसका खुलासा नहीं किया है।
-जानकारी के अनुसार, शहर में बुधवार सुबह भोपाल से आई आयकर विभाग की टीम ने कई कोठारी ग्रुप के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। अधिकारियों ने रेड डालते हुए संपत्ति सहित दस्तावेजों की जांच पड़ताल की।
-बताया जा रहा है कि कर चोरी के चलते ये कार्रवाई को अंजाम दिया गया। कोठारी ज्वैलर्स के अलावा कई अन्य प्रतिष्ठानों पर भी कार्रवाई की गई है।
-अभी आयकर विभाग ने कर चोरी के आंकड़े का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि बड़ी कर चोरी का खुलासा हो सकता है। छापे की कार्रवाई के संबंध में आयकर विभाग की टीम कुछ भी जानकारी देने से बचती रही। देर शाम तक आईटी की टीम के खुलासा करने की संभावना है।
-बता दें, आयकर विभाग की टीम ने दो दिन पहले बुरहानपुर जिले के चार प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई में बड़ी कर चोरी का खुलासा हुआ था।