--Advertisement--

जेट ने बदला दिल्ली-भोपाल ईवनिंग फ्लाइट का टाइम

जेट ने बदला दिल्ली-भोपाल ईवनिंग फ्लाइट का टाइम

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 05:25 PM IST
फाइल फोटो। फाइल फोटो।

भोपाल। आखिर जेट एयरवेज ने दिल्ली से भोपाल के बीच चल रही ईवनिंग फ्लाइट का टाइम बदल दिया है। नया टाइम बुधवार से लागू कर दिया जाएगा। साथ ही इस फ्लाइट को 70 सीटर एटीआर से संचालित किया जाएगा। वर्तमान में इसे 168 सीटर बोइंग से संचालित किया जा रहा है। जेट एयरवेज के स्टेशन मैनेजर मलय जैन ने बताया कि दिल्ली में आए दिन होने वाले कंजेशन के कारण ईवनिंग फ्लाइट लेट हो रही थी। इस वजह से बुधवार से उसका समय बदला जा रहा है।

दैनिक भास्कर में हाल ही में प्रकाशित खबर के बाद जेट एयरवेज ने यह टाइम बदलने की कार्रवाई की है। खबर में दिल्ली-भोपाल फ्लाइट को विंटर शेड्यूल में लगभग हर दिन देरी से आने का जिक्र किया गया था। जेट प्रबंधन इस लेटलतीफी को दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोल के दौरान होने वाले कंजेशन को कारण बताता रहा है। इस कारण यह फ्लाइट आए दिन कम से कम एक घंटे की देरी से यहां पहुंच रही थी। इसी लेटलतीफी को दूर करने जेट प्रबंधन ने फ्लाइट के समय में बदलाव का निर्णय लिया है। इस फ्लाइट का नया टाइम-टेबल इस प्रकार रहेगा।

जेट की दिल्ली-भोपाल-दिल्ली फ्लाइट

वर्तमान आगमन का समय प्रस्थान का समय नया आगमन का समय प्रस्थान का नया समय
रात 8.10 बजे रात 8.40 बजे शाम 5.45 बजे शाम 6.10 बजे

सीट हो जाएंगी कम

जेट एयरवेज अपनी दिल्ली-भोपाल-दिल्ली ईवनिंग और मार्निंग फ्लाइट को बुधवार से 168 सीटर बोइंग की जगह एटीआर से संचालित करने जा रहा है। इससे 100 सीटों की कमी प्रति फ्लाइट हो जाएगी। यानी सीटें कम होने से जेट की मार्निंग व ईवनिंग फ्लाइट के किराए में 20 फीसदी से ज्यादा तक की बढ़ोत्तरी हो सकेगी। हालांकि अभी यह बदलाव फिलहाल 5 जनवरी तक के लिए किया जा रहा है।