--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 11:05 AM IST
सीधी में मारपीट के बाद गंभीर र सीधी में मारपीट के बाद गंभीर र

भोपाल/सीधी. प्रदेश के सीधी जिले में पान की गुमटी में गुटखा लेने पहुंचे एक व्यक्ति से पुराना उधारी मांगना महंगा पड़ गया। व्यक्ति ने दुकान पर मौजूद दो महिलाओं पर लाठी से हमला कर दिया। इससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी लहुलुहान पुलिस चौकी पहुंची। हमला करने को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मामले को लेकर महिलाओं की तरफ से तमाम लोग थाने में इकट्ठा हैं।

-सेमरिया थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में दिल दहला देने वाले इस मामले में सोमवार को शराब के नशे में आरोपी पिंटू रावत अपने घर के पास ही पान की गुमटी पर गुटखा लेने पहुंचा था। दुकान में मौजूद दो महिलाओं डांगी कोल और निर्मला कोल ने उससे पुराना उधारी चुकाने को कहा, इस पर विवाद हो गया।

-विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पिंटू ने दोनों महिलाओं पर लाठी से हमला कर दिया। इस हमले से एक महिला के सिर में चोट लगी, जिससे उसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुटी

-इस हमले से लहुलूहान हालत में निर्मला कोल पुलिस चौकी पहुंची। उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया।

-घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए आरोपी पिंटू रावत को भी पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

X
सीधी में मारपीट के बाद गंभीर रसीधी में मारपीट के बाद गंभीर र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..