--Advertisement--

भेपाल

भेपाल

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 06:30 PM IST
एमपी के स्वास्थ्य मंत्री जयभा एमपी के स्वास्थ्य मंत्री जयभा

भोपाल। किसानों पर गोली चलाने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर शिवराज सरकार के मंत्री जयभान सिंह पवैया ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वो स्किन की बीमारी के कारण फूलों की माला नहीं पहनते हैं। उन्हें डॉक्टरों ने सलाह दी है कि फूलों की माला पहनेंगे तो स्किन की समस्या होगी।

- मंत्री जयभान सिंह पवैया ने तंज कसते हुए कहा कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को फूलों से एलर्जी है। अच्छा होता कि वो अपने समर्थकों से कहते कि वो गुलामी के प्रतीक श्रीमंत और महाराज उनसे न बोलने को कहते तो इससे प्रजातंत्र का भला होता।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्किन की बीमारी

- मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि अच्छा है, उन्होंने अभी फैसला कर लिया है। अच्छा होता कि ये पाखंड करने के बजाय वो कांग्रेसियों से ये संकल्प करा लेते कि मुझे गुलामी के शब्द मत बोलो, श्रीमंत और महाराज आज से नहीं बोलो, इससे प्रजातंत्र का भला होता। कांग्रेसियों से मैंने ये सुना है, कि उनको कोई स्किन की बीमारी है।

डॉक्टरों ने मना किया है फूलों की माला पहनने से

- पवैया ने कहा कि डॉक्टर्स उनको कई महीनों से सलाह दे रहे हैं कि अगर आप ये फूल छुएंगे या विदेशी फूलों की माला पहनेंगे, तो एलर्जी होगी। ग्वालियर में उन्होंने कई महीनों पहले से ही कपास का माला पहनना शुरू कर दिया है। ये चिकित्सीय कारण हो सकता है। कोई फूल की माला पहने या फिर सूत की माला पहने, भाजपा को इससे लेना देना तो नहीं है।