Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Leader Nephew Murder By Injection Of Poison

कार में मिली नेता के रिश्तेदार की लाश, पहले शराब में सल्फॉस मिलाया फिर दिया जहर का इंजेक्शन

कार में मिली नेता के रिश्तेदार की लाश, पहले शराब में सल्फॉस मिलाया फिर दिया जहर का इंजेक्शन

Sushma Barange | Last Modified - Dec 08, 2017, 01:17 PM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और पूर्व प्रवक्ता माणक अग्रवाल के भतीजे नवनीत अग्रवाल (40) की गुरुवार देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने हत्या होने का दावा किया है। बैरागढ़ स्थित पीपल नहर के पास स्विफ्ट डिजायर में शुक्रवार को नवनीत का शव मिला। अब तक की छानबीन में यह बात सामने आई कि नवनीत ने जो शराब पी, उसमें जहर भी मिला हुआ था। शव के पास जहर का एक इंजेक्शन भी पड़ा मिला।


मौत से पहले हुआ था विवाद
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नवनीत प्रोफेसर कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। परिवार के लोगों के मुताबिक, गुरुवार देर शाम शहर के न्यू मार्केट इलाके में नवनीत का कुछ लोगों के साथ विवाद भी हुआ था। पुलिस उन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

कार से मिला ये सामान
- एसपी सिटी लोकेश सिन्हा ने बताया कि नवनीत की कार से शव के अलावा सल्फास की डिब्बी और कीटनाशक का पैकेट भी मिला है।
- सिन्हा ने बताया कि इस केस को हत्या और आत्महत्या दोनों से जोड़कर देखा जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

कांग्रेस नेता का दावा- भतीजे की हत्या हुई
- उधर, कांग्रेस नेता माणक अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने नवनीत को शराब में सल्फास मिलाकर पिलाई। इतने पर भी हत्यारों का मन नहीं माना तो उन्होंने नवनीत को जहर का इंजेक्शन भी लगाया, जिससे उसकी मौत हो गई।
- बता दें कि नवनीत की न्यू मार्केट में कपड़े की दुकान है। उनका घर शहर की प्रोफेसर कॉलोनी में है। नवनीत गुरुवार दोपहर से ही घर से लापता थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: MP mein kangares netaa ke bhtije ki sndigadh haalaat mein maut, shv ke pass milaa jharilaa injekshn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×