--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 11:43 AM IST
भोपाल में हुआ था बवाल। - फाइल भोपाल में हुआ था बवाल। - फाइल

भोपाल। मध्य प्रदेश में सिनेमा प्रेमियों के लिए पद्मावत का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है। राजधानी भोपाल और जबलपुर में आज फिल्म रिलीज होने जा रही है। सिनेमा संचालकों ने कलेक्टर और डीआईजी को पत्र लिखकर सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह किया था।

-कलेक्टर सुदाम खाड़े और डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। राजधानी में मुस्कान, भारत, रंभा, अल्पना, राज और रंगमहल सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। गुरुवार सुबह 12.15 बजे से फिल्म का पहला शोे चलेगा।

-कलेक्टर सुदामा खाड़े और डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने सभी सिनेमाघरों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है। पहले दिन के रिस्पांस के आधार पर ही बाकी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने का निर्णय लिया जाएगा।

इंदौर में टल गई रिलीज...

-इंदौर में फिल्म की रिलीज टल गई है। बुधवार रात को करणी सेना के पदाधिकारियों के लिए एक विशेष शो का आयोजन कार्निवाल टॉकीज में किया गया था। फिल्म देखने के बाद करणी सेना ने तुरंत कोई फैसला नहीं लिया। गुरुवार को करणी सेना बैठक करके पद्मावत के रिलीज को लेकर कोई अंतिम निर्णय लेगी।
बवाल के बाद टल गई थी रिलीज

-भोपाल में एमपी नगर में करणी सेना के बवाल व आगजनी के बाद फिल्म को सिनेमा संचालकों ने रिलीज करने से मना कर दिया था। रिलीज को लेकर काफी दिनों से असमंजस की स्थिति बनी हुई थी।

-करणी सेना के विरोध को देखते हुए सरकार ने फिल्‍म को रिलीज करने से इंकार कर दिया था। हालांकि अब जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश के बाद मध्य प्रदेश में पद्मावत के रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है।

-राज्‍य के गृह विभाग ने सभी कलेक्‍टर और एसपी को सुरक्षा के इंतजाम चुस्‍त करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। शनिवार को हाईकोर्ट ने प्रदेश में पद्मावत फिल्म की रिलीज सुनिश्चित करने का आदेश दिया था।

X
भोपाल में हुआ था बवाल। - फाइलभोपाल में हुआ था बवाल। - फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..