Home | Madhya Pradesh News | Bhopal News | Merchant navy officer sent wife to suicide

मर्चेंट नेवी के अफसर ने पत्नी को गुस्से में किया ये मैसेज, बाद में सुनाई ये कहानी

मर्चेंट नेवी के अफसर ने पत्नी को गुस्से में किया ये मैसेज, बाद में सुनाई ये कहानी

Sumit Pandey| Last Modified - Dec 04, 2017, 01:50 PM IST

Merchant navy officer sent wife to suicide
मर्चेंट नेवी के अफसर ने पत्नी को गुस्से में किया ये मैसेज, बाद में सुनाई ये कहानी

भोपाल। जबलपुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने आए मर्चेन्ट नेवी के एक अधिकारी ने रविवार शाम मेरठ में अपनी पत्नी के मोबाइल पर मैसेज भेज दिया कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं। इससे अधिकारी की पत्नी घबरा गई। उसने अपने पिता को मैसेज की जानकारी दी।

 

-अधिकारी के ससुर ने जबलपुर एसपी शशिकांत शुक्ला को मैसेज भेजकर अपने दामाद को बचाने की गुहार लगाई। एसपी ने तत्काल पुलिस बल को मौके पर भेजा तो अधिकारी विवाह समारोह में मिला। अधिकारी ने पुलिस को बताया कि उसने गुस्से में पत्नी को मैसेज भेज दिया था। पुलिस से भी उसने बहानेबाजी की बातें करता  रहा। 

 

मेरठ निवासी है मर्चेंट नेवी का अफसर 

-जानकारी के अनुसार मेरठ निवासी प्रमोद कुमार गौतम मर्चेन्ट नेवी में है। वे अपने दोस्त जगत सत्यार्थी के साथ जबलपुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। वे रसल चौक स्थित एक होटल में रुके थे। रात 8 बजे प्रमोद गौतम और जगत सत्यार्थी अपने कमरे में ताला लगाकर विवाह समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। रात 9.45 बजे एसपी के पास मेरठ से एक व्यक्ति का फोन आया कि उनका दामाद रसल चौक स्थित एक होटल में रुका हुआ है। उनके दामाद ने आत्महत्या करने का मैसेज किया है। फोन करने वाले व्यक्ति ने एसपी से कहा कि प्लीज आप मेरे दामाद को आत्महत्या करने से बचा लीजिए।

 

विवाह समारोह में पुलिस ने पकड़ा 

- सूचना मिलते ही एसपी ने वायरलैस सेट पर मोर्चा संभाल लिया। उन्होंने तत्काल पुलिस की टीम को होटल रवाना किया। पुलिस बल को मौके पर भेजा तो अधिकारी विवाह समारोह में मिला। पुलिस टीम जैसे ही होटल पहुंची तो उनके रूम में ताला लगा हुआ था। होटल से चाबी लेकर रूम की तलाशी ली गई तो सब कुछ सामान्य मिला। इसके बाद पुलिस ने रजिस्टर में दर्ज मोबाइल नंबर से संपर्क कर प्रमोद गौतम और उनके दोस्त को होटल बुलाया। लगभग एक घंटे बाद दोनों होटल पहुंच गए। पूछताछ में प्रमोद गौतम ने पुलिस को बताया कि पत्नी के साथ उनका कुछ विवाद हुआ था। गुस्से में उन्होंने पत्नी को ऐसा मैसेज कर दिया था। पुलिस की टीम ने प्रमोद गौतम की उनके परिजनों से भी बात कराई। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। इस दौरान एसपी पल-पल की अपडेट लेते रहे।

 

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now