Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Middle Road Hit By Three Boys By Stabbing The Lawyer

जरा सी बात पर बीच सड़क तीन लड़कों ने वकील को कड़े से मार-मारकर किया लहुलुहान

जरा सी बात पर बीच सड़क तीन लड़कों ने वकील को कड़े से मार-मारकर किया लहुलुहान

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 07, 2017, 08:45 PM IST

भोपाल।राजधानी में गुंडागर्दी इस कदर हावी है कि लोग दिन दहाड़े मारपीट करने में हिचक नहीं रहे हैं। गुरुवार को शाम पांच बजे कुछ ऐसा ही नजारा टीटीनगर नानके पेट्रोल पंप पर घटा, जब तीन लड़कों ने एक वकील को जरा सी बात पर लोहे के कड़े से मार-मारकर लहुलुहान कर दिया।हद तो तब हो गई, जब सड़क पर खून से लथपथ वकील आरोपियों से जूझ रहा था, लेकिन लोग उनकी मदद करने या हॉस्पिटल ले जाने के बजाए तमाशबीन बने बेशर्मी से फोटो और वीडियो बनाते रहे।

- जानकारी के अनुसार, बाइक में सवार तीन लड़के कट मारकर लहराते हुए बाइक से निकले। इस पर वकील ने उन्हें टोक दिया, तीनों लड़के इससे नाराज हो गए और गाड़ी से उतरकर वकील के पास आ गए। उन्होंने गाड़ी पर लात मारना शुरू कर दिया। इस पर वकील ने कहा, ये क्या कर रहे हो और हेलमेट उतार दिया, इस पर एक लड़के ने कड़े से सिर पर एक के बाद एक कई वार किए। इसके बाद कहने लगे, लाओ शराब के पैसे निकालो, आज तुमने टोका है, इसलिए शराब के पैसे तुम्हीं दोगे। वकील जब तक कुछ समझ पाते दो लड़के भाग गए। एक को उन्होंने पकड़ लिया।

- वकील अशोक विश्वकर्मा (32) ने इतने पर भी हिम्मत नहीं हारी और सिर पर वार कर रहे तीन में से एक लड़के को दबोच लिया और जोर से शोर मचाने लगे। उनकी हिम्मत से एक अारोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

- तीन लड़के बीच सड़क पर वकील को मार मारकर लहुलुहान कर रहे थे और लोग तमाशबीन बने वीडियो और फोटो बना रहे थे। उनमें से एक भी आदमी वकील की मदद करने आगे नहीं आया।

- डायल-100 की गाड़ी पहुंची तो उन्होंने उस लड़के को पकड़कर टीटी नगर थाने ले गई। वकील ने पकड़े गए आरोपी सीआई कालोनी जहांगीराबाद निवासी महेश सिंह समेत तीनों लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Khoon se lathpath thaa shakhs, vh sir mein maar rahe the aur maang rahe the shraab ke paise
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×