Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Missing Girl Found In The Gutters After 12 Days

१२ दिन बाद नाले में मिली लड़की, टोकरी में शव रखकर पीएम को ले गई पुलिस

१२ दिन बाद नाले में मिली लड़की, टोकरी में शव रखकर पीएम को ले गई पुलिस

Sushma Barange | Last Modified - Dec 20, 2017, 08:23 PM IST

भोपाल। बुधवार को शहर के द्वारका नगर की गली-1 स्थित सांई मंदिर के पास नाले में डेढ़ साल की मासूम बच्ची का लाश मिली है। बच्ची की बॉडी पर कपड़े नहीं थे और काफी सारी चोट के निशान भी थे। शव वाहन और कफन उपलब्ध न होने के कारण पुलिस टीम बच्ची को टोकरी में रखकर पीएम के लिए ले गई थी।

-बजरिया थाना प्रभारी एसआई डीपी सिंह ने बताया कि, हमें सुबह सूचना मिली थी कि नाले में एक बच्ची की लाश पड़ी है। सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची और शव को नाले से निकला। इसके बाद आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई और शव को पीएम के लिए हमीदिया ले जाया गया।


दोपहर में हुई पहचान, 7 दिसंबर से थी लापता
-हनुमानगंज पुलिस से संपर्क करने के बाद बच्ची की शिनाख्त कर ली गई। वह डूलीचंद का बाग फूट मकबरा में रहने वाली शाहिद कुरैशी की बेटी थी, जिसका नाम अफरा था। अफरा के पिता कबाडख़ाने में एक दुकान पर काम करते हैं। अफरा चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी, जो 7 दिसंबर को घर से लापता हुई थी।

पिता ने लगाए आरोप
बच्ची के पिता का आरोप है कि 12 दिन पहले उसको घर के पास से कोई युवक उठाकर ले गया था। जिसकी रिपोर्ट हनुमानगंज थाने में दर्ज कराई थी, पुलिस को संदेही के बारे में भी बताया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

घर की चौखट से कोई उठा ले गया था बच्ची को
बच्ची के पिता ने बताया कि, कोई शख्स बेटी को घर की चौखट से उठाकर ले गया था। मेरी बेटी 7 दिसंबर की शाम करीब 6.30 बजे घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसको पड़ोस में रहने वाली एक 11 साल की किशोरी अपने साथ खिलाने के बहाने ले गई। उसके बाद बच्ची काफी देर तक जब नजर नहीं आई तो मेरी पत्नी और घर के लोगों को चिंता हुई। सभी ने उसकी तलाश की इस दौरान हम उस लड़की से मिले, जो उसको घर के बाहर से ले गई थी। उस लड़की ने बताया कि, एक युवक बच्ची को अपने साथ ले गया था। उसके बाद परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले उस युवक से भी पूछताछ की, लेकिन किसी ने उसके बारे में कुछ नहीं बताया। देर रात हमने हनुमानगंज थाने जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 12 din baad naale mein mili ladki, tokari mein shv rkhkar PM ko le gayi police
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×