--Advertisement--

१२ दिन बाद नाले में मिली लड़की, टोकरी में शव रखकर पीएम को ले गई पुलिस

१२ दिन बाद नाले में मिली लड़की, टोकरी में शव रखकर पीएम को ले गई पुलिस

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 08:23 PM IST
टोकरी में शव रखकर पीएम के लिए ल टोकरी में शव रखकर पीएम के लिए ल

भोपाल। बुधवार को शहर के द्वारका नगर की गली-1 स्थित सांई मंदिर के पास नाले में डेढ़ साल की मासूम बच्ची का लाश मिली है। बच्ची की बॉडी पर कपड़े नहीं थे और काफी सारी चोट के निशान भी थे। शव वाहन और कफन उपलब्ध न होने के कारण पुलिस टीम बच्ची को टोकरी में रखकर पीएम के लिए ले गई थी।

-बजरिया थाना प्रभारी एसआई डीपी सिंह ने बताया कि, हमें सुबह सूचना मिली थी कि नाले में एक बच्ची की लाश पड़ी है। सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची और शव को नाले से निकला। इसके बाद आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई और शव को पीएम के लिए हमीदिया ले जाया गया।


दोपहर में हुई पहचान, 7 दिसंबर से थी लापता
-हनुमानगंज पुलिस से संपर्क करने के बाद बच्ची की शिनाख्त कर ली गई। वह डूलीचंद का बाग फूट मकबरा में रहने वाली शाहिद कुरैशी की बेटी थी, जिसका नाम अफरा था। अफरा के पिता कबाडख़ाने में एक दुकान पर काम करते हैं। अफरा चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी, जो 7 दिसंबर को घर से लापता हुई थी।

पिता ने लगाए आरोप
बच्ची के पिता का आरोप है कि 12 दिन पहले उसको घर के पास से कोई युवक उठाकर ले गया था। जिसकी रिपोर्ट हनुमानगंज थाने में दर्ज कराई थी, पुलिस को संदेही के बारे में भी बताया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

घर की चौखट से कोई उठा ले गया था बच्ची को
बच्ची के पिता ने बताया कि, कोई शख्स बेटी को घर की चौखट से उठाकर ले गया था। मेरी बेटी 7 दिसंबर की शाम करीब 6.30 बजे घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसको पड़ोस में रहने वाली एक 11 साल की किशोरी अपने साथ खिलाने के बहाने ले गई। उसके बाद बच्ची काफी देर तक जब नजर नहीं आई तो मेरी पत्नी और घर के लोगों को चिंता हुई। सभी ने उसकी तलाश की इस दौरान हम उस लड़की से मिले, जो उसको घर के बाहर से ले गई थी। उस लड़की ने बताया कि, एक युवक बच्ची को अपने साथ ले गया था। उसके बाद परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले उस युवक से भी पूछताछ की, लेकिन किसी ने उसके बारे में कुछ नहीं बताया। देर रात हमने हनुमानगंज थाने जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

X
टोकरी में शव रखकर पीएम के लिए लटोकरी में शव रखकर पीएम के लिए ल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..