--Advertisement--

सागर जिले में लापता महिला और उसके दो बच्चों के शव मिले

सागर जिले में लापता महिला और उसके दो बच्चों के शव मिले

Danik Bhaskar | Mar 03, 2018, 12:57 PM IST
सागर जिले के बीना क्षेत्र में सागर जिले के बीना क्षेत्र में

भोपाल। सागर जिले के खुरई में एक महिला और दो बच्चों के कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई। खिमलासा के मढ़ना सुल्तान गांव की यह घटना है। जानकारी के अनुसार महिला और उसके दो बच्‍चे तीनों 28 फरवरी से घर से गायब थे। इस मामले में मृतक के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। महिला के परिजनों के अनुसार पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। उसके अनुसार 3 में से 2 बच्चों को वह अपना नहीं मानता था। फि‍लहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

-थाना प्रभारी शैलेन्द्रप्रताप राजावत ने बताया कि कविता पति सरनाम अहिरवार 26 वर्ष, बेटा प्रिंस 7 वर्ष और आरती 6 वर्ष के साथ बुधवार की दोपहर से लापता थी। गुरुवार की शाम कुएं में
महिला का शव होने की जानकारी परिजनों को मिली और मौके पर देखा तो वह शव कविता का था। पुलिस को सूचना देकर महिला का शव बाहर निकाला गया था, लेकिन बच्चों का पता नहीं चल पाया था।

शुक्रवार को सुबह मिली बच्चों की लाश

-बच्चों की तलाश के लिए कुएं में करीब साढ़े ग्यारह फीट पानी में शुक्रवार सुबह से तलाश शुरू की गई और सुबह करीब 9.30 बजे बच्चों के शव कुएं में मिले। शवों को पीएम के लिए खुरई अस्पताल भेजा गया है। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है। होली का त्योहार भी ग्रामीण नहीं मना रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रताड़ना का आरोप...
-महिला की शादी को करीब दस वर्ष हुए हैं। यूपी के सतौरिया गांव में महिला का मायका है और महिला के मायके पक्ष का कहना है कि ससुराल के लोग कविता को प्रताडि़त करते थे, जिसके चलते वह परेशान थी। इसी के चलते यह कदम उठाया होगा।