Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Mixing Addiction Pill In Tea, Then Taking Chhattisgarh, Wrongdoing

चाय में नशे की गोली मिलाकर पिलाई, फिर छत्तीसगढ़ ले जाकर किया दुष्कर्म: छात्रा

भोपाल के कमलानगर का मामला,आरोपी के चंगुल से बचकर आई छात्रा ने बताई पुलिस को आपबीती।

विशाल त्रिपाठी | Last Modified - Mar 13, 2018, 04:58 PM IST

चाय में नशे की गोली मिलाकर पिलाई, फिर छत्तीसगढ़ ले जाकर किया दुष्कर्म: छात्रा

भोपाल. राजधानी में छेड़छाड़ से तंग आकर एक लड़की के आत्महत्या करने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ। उसके अगले दिन शहर के कमलानगर में एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी श्याम सुंदर पाटिल को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है।

-छात्रा ने बताया कि उसे चाय में नशे की गोलियां मिलाकर पिला दी गईं, जिसके बाद बेहोशी की हालत में उसे छत्तीसगढ़ ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। मामले में आरोपी के पिता और मामा-मामी को आरोपी बनाया जा सकता है।

-जानकारी के अनुसार, कमला नगर निवासी छात्रा गत एक मार्च को कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी, इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने छात्रा की गुमशुदगी कमला नगर थाने में दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई थी, लेेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा था।

आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा ने सुनाई कहानी

-रविवार को छात्रा भोपाल स्थित अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने छात्रा के घर आने की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ ले जाकर कई बार की ज्यादती

-पीड़ित छात्रा ने कहा कि श्याम सुंदर पाटिल ने उसे फोन कर रेस्टोरेंट में बुलाया और फिर चाय में नशे की गाेलियां मिलाकर पिला दीं। इसके बाद उसका अपहरण कर अपने मामा-मामी के घर छत्तीसगढ़ ले गया। जहां उसके साथ जबरन शादी कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।
-जैसे-तैसे लड़की भोपाल पहुंची और परिजनों के साथ मिलकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chaay mein nashe ki gaoli milaakar pilaaee, fir chhttisgadhe le jaakar kiyaa duskarm: chhaatraa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×