--Advertisement--

२०१७ में सबसे ज्यादा ट्रेडिंग रही अर्शी खान, बिग-बॉस में दिखा चूकी हैं क्लीवेज

२०१७ में सबसे ज्यादा ट्रेडिंग रही अर्शी खान, बिग-बॉस में दिखा चूकी हैं क्लीवेज

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 07:03 PM IST
अर्शी के फेसबुक वॉल से ली गई तस अर्शी के फेसबुक वॉल से ली गई तस

भोपालबिग बॉस सीजन-11 में अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से टीआरपी बटोर रही भोपाल की मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वे किसी लड़ाई, झूठ और ग्लैमर की वजह से नहीं बल्कि साल 2017 के टॉप-5 एंटरटेनर्स की लिस्ट में शामिल होने की वजह से चर्चा में है। हालही गूगल ने टॉप-5 इंटरटेनर्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें पहले नंबर पर सनी लियोनी, दूसरे पर अर्शी खान और तीसरे नंबर पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी शामिल हैं।

हर साल दिसंबर में जारी होती है ये लिस्ट
बता दें कि गूगल हर दिसंबर में सर्च की-वर्ड की लिस्ट जारी करता है। 2017 की जारी की गई में Google पर कुछ खास चीजें Trend हुईं हैं। गूगल द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में 9 कैटेगरी दी गई हुई हैं। इन कैटेगरी को नियर मी, हाउ टू, इंटरटेन, सॉन्ग, मूवीज, स्पोर्ट इवेंट, व्हाट इज और न्यूज में डिवाइड किया गया है। इस लिस्ट में इंडियंस ने भी कई अलग-अलग की-वर्ड सर्च किए हैं। सनी लियोनी इंटरटेनर्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च की गई हैं। उनके बाद दूसरे नंबर पर भोपाल की मॉडल अर्शी खान ने जगह बनाई है। ट्रेंडिंग क्वेरीज के मामले में गूगल हर साल अंत में लिस्ट जारी करता हैं।

इस वजह से दी हेयर स्टाइल चेंज करने की सलाह
अर्शी से मिलकर भोपाल लौटे उनके पिता मोहम्मद अरमान खान ने कहा कि, दर्शक अर्शी को काफी पसंद करते हैं। हमें उम्मीद है कि वे ये शो जीतकर भोपाल का नाम रोशन करेगी। अर्शी के हेयर स्टाइल को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि, काफी वक्त से अर्शी ने एक जैसा ही हेयर स्टाइल रखा हुआ है। इस हेयर स्टाइल में भी वे काफी खूबसूरत लगती है। लेकिन, इससे उनकी आधी आंख छिपी रहती है।

साउथ की एक्ट्रेस ने अर्शी पर लगाए थे गंभीर आरोप...

-बता दें कि साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हालही में अर्शी को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए थे। गहना ने कहा था कि अर्शी ने शो में अपनी उम्र गलत बताई है और वे शादीशुदा है। उन्होंने 50 साल के शख्स से शादी की थी, जिससे उन्होंने काफी पैसे लिए हैं।


-गहना ने कहा था कि अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा है। जबकि शो में अर्शी ने अपनी उम्र 27 साल बताई है। गहना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने तो यहां तक कहा था कि अर्शी की पढ़ाई भी जाली है।

-इतना ही नहीं गहना के अनुसार अर्शी पर 10 आपराधिक मामलों के केस दर्ज हैं। इसमें से सबसे बड़ा केस ये है कि अर्शी ने अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिग बनवाई थी।

-पिछले दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से अपनी रिलेशनशिप की बात कहकर अर्शी खान सुर्खियों में आई थी। हालांकि शाहिद अफरीदी ने इन बातों से साफ इंकार किया था। गहना का कहना है कि अर्शी तो आज तक शाहिद से फेस टू फेस मिली भी नहीं है।

X
अर्शी के फेसबुक वॉल से ली गई तसअर्शी के फेसबुक वॉल से ली गई तस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..