--Advertisement--

भोपाल

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2018, 04:52 PM IST

भोपाल

इस ट्रक ने मारी थी बाइक को टक्क इस ट्रक ने मारी थी बाइक को टक्क

भोपाल। देवकी नगर रेलवे फाटक पर ट्रक की टक्कर से जान गंवाने वाली मां और उसके तीन साल के मासूम बेटे की आखिरी सेल्फी वाली फोटो लेकर पति मनोज नम आंखों से अफसोस मना रहे हैं। शनिवार को रात हुए भीषण हादसे में उनकी पत्नी रंजीता और तीन साल के बेटे तनिष्क की मौत हो गई थी।

-उन्होंने कहा अगर मेरी पत्नी ट्रैफिक जाम में नहीं फंसे होते तो शायद आज वे जिंदा होते। लालघाटी चौराहे पर शुक्रवार रात ट्रैफिक जाम के चलते गुरुभाई दोनों को बाइक पर बाईपास होते हुए घर ले जा रहे थे। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए। रंजीता के पति मनोज अब अफसोस मना रहे हैं कि उन्होंने रंजीता और तनिष्क को बाइक पर क्यों जाने दिया।

बेटे के साथ ली आखरी सेल्फी
-रंजीता ने तनिष्क के साथ शादी समारोह में पहुंचने के बाद सेल्फी ली थी। रंजीता और तनिष्क की अंतिम सेल्फी अब मनोज और वंश के लिए सिर्फ यादों के लिए रह गई है। मनोज भी इसी फोटो को देखकर रोने लगते हैं।

कुचलते हुए निकल गया ट्रक

-इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना के दौरान तनिष्क मां की गोद में सो रहा था। टक्कर लगने के बाद भैयालाल बाइक समेत सड़क के बाईं तरफ गिर गए, जबकि रंजीता और तनिष्क ट्रक के सामने गिरे। इससे ट्रक दोनों पर से निकल गया।

-हादसा इतना भयानक था कि रंजीता का सिर पूरी तरह कुचल चुका था, इससे पहचान तक करना मुश्किल था। ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर उसे जमकर पीटा। आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जाम में फंस गए थे...

-विश्वकर्मा नगर, नारियलखेड़ा निवासी मनोज गंजबासौदा में एक कोरियर कंपनी चलाते हैं। उनकी 28 वर्षीय पत्नी रंजीता विश्वकर्मा एक फार्मा कंपनी में जॉब करती थी। शनिवार को फार्मा कंपनी के मालिक के यहां एक शादी समारोह था।

-रंजीता और उनके पति मनोज, 8 वर्षीय बड़े बेटे वंश और 3 साल के तनिष्क अर्जुन नगर, ऐशबाग निवासी उनके 45 वर्षीय गुरुभाई भैयालाल अपनी बस से वहां ले गए थे। भैयालाल ने बस डिपो में जमा कर दी और वहां से घर जाने के लिए बाइक ले ली। वह निकले तो लालघाटी पर रात करीब 11 बजे भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ था।

X
इस ट्रक ने मारी थी बाइक को टक्कइस ट्रक ने मारी थी बाइक को टक्क
Astrology

Recommended

Click to listen..