--Advertisement--

मां को कैंसर, पिता जुलाई में छोड़ गए थे साथ, फिर इंजीनियर बेटे ने लिया ये स्टेप

मां को कैंसर, पिता जुलाई में छोड़ गए थे साथ, फिर इंजीनियर बेटे ने लिया ये स्टेप

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 05:39 PM IST
बैतूल में एक इंजीनियर ने फांसी बैतूल में एक इंजीनियर ने फांसी

भोपाल। बैतूल में शुक्रवार को एक सब इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मप्र सड़क विकास प्राधिकरण में सब इंजीनियर रुपेंद्र झोड़ का शव खेड़ला किले के पास पेड़ में लटका पाया गया। पुलिस ने शव को उतारकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
-थाना गंज पुलिस के अनुसार, सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि खेड़ला किले के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है।

-जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर मर्ग कायम कर जांच शुरू की। दोस्तों ने बताया कि बेहद बिंदास अंदाज में जिंदगी को जीने वाला था रुपेंद्र। इधर, हम उसे परेशान देख रहे थे।

पिता के जाने पर दुखी था बेटा...
-मिली जानकारी के अनुसार, रुपेंद्र झोड़ की शादी जून 2016 में हुई थी, जुलाई 2016 में उनके पिता बसंत झोड़ का देहांत हो गया था।

-इसके बाद रुपेंद्र की मां को कैंसर हो गया है, इससे इंजीनियर रुपेंद्र काफी दुखी और टेंशन में रहता था। हालांकि मां को प्रारंभिक स्टेज का कैंसर बताया जा रहा है।


शाम को घूमने निकला, सुबह मिली डेड बॉडी
-परिजनों ने बताया कि 35 वर्षीय रूपेंद्र झोड़ पिता बसंत झोड़ चंद्रशेखर वार्ड का रहने वाला है। वह सड़क विकास प्राधिकरण में सब इंजीनियर के पद पर कार्यरत था।

-उसका 3 महीने पहले ही नीमच से बैतूल ट्रांसफर हुआ था। मृतक पत्नी, भाई और मां के साथ रह रहा था, वह बैतूल का स्थानीय निवासी है।

-मृतक रूपेंद्र कल खेड़ला किला की तरफ घूमने के लिए निकला था जिसके बाद से वह घर नही पहुचा था। उसका शव पेड़ पर लटका हुआ दिखाई देने पर आज पुलिस को घटना की जानकारी लगी।

X
बैतूल में एक इंजीनियर ने फांसीबैतूल में एक इंजीनियर ने फांसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..