Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» MP Khali Will Show Stunts In TV Reality Show Big Boss-11

बिग-बॉस में अपने कारनामे दिखाएंगे खली, मिला न्यौता

बिग-बॉस में अपने कारनामे दिखाएंगे खली, मिला न्यौता

Sushma Barange | Last Modified - Dec 02, 2017, 01:09 PM IST

भोपाल। मप्र के दमोह जिले में रहने वाले इस खली ने अपने हैरतंगेज कारनामों में इस बार चेन्नई के लोगों को हैरान कर दिया। अपने सिर के बालों से बद्री विश्वकर्मा उर्फ खली ने एक-दो नहीं बल्कि पांच कारों को आधा किमी तक खींचा। अपने कारनामों के लिए फेमस खली जल्द ही 'बिग बॉस तमिल' में स्टंट दिखाते नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि, हालही में उन्हें बिग-बॉस के टीम मेंबर ने कॉल कर स्टंट दिखाने के लिए बुलाया है।


पांच गाड़ियों को खींचने के बनाया रिकॉर्ड

-मप्र के खली कहे जाने वाले बटियागढ़ निवासी बद्री विश्वकर्मा ने चेन्नई में अपने हैरतंगेज कारनामे दिखाकर लोगों को आश्चर्य चकित किया हैं। 26 नवंबर को खली ने चेन्नई में एक कांप्टीशन में भाग लेकर अपने सिर के बालों से एक साथ पांच गाड़ियों को आधा किमी तक खींचा। एक के पीछे एक करीब सौ मीटर की दूरी तक गाड़ियों को सिर के बालों में बांधकर खींचकर खली ने दमोह को चेन्नई में पहचान दी।

19 सेकंड में हाथ से तोड़े 40 पत्थर
-खली ने बताया कि चेन्नई में दूसरे कांप्टीशन में उन्हें 30 सेकंड में 40 पत्थर हाथों से तोड़ने के लिए कहा गया था। लेकिन, उन्होंने 40 पत्थरों को तीन-तीन की जोडी़ में रखकर 19 सेकंड में ही हाथों से तोड़कर एक नया रिकार्ड बना दिया। पहले ये रिकॉर्ड 30 सेकंड का था।

बिग-बॉस के कंटेस्टेंट को करेंगे इंटरटेन
-इसके साथ ही खली ने दो साइकिलों को बालों से बांधकर घुमाया, ट्यूबलाइट को शरीर से तुड़वाया, बर्फ की सिल्लियां भी सीने पर रखकर तुड़वाईं। चेन्नई में नाम रोशन कर लौटे बद्री ने बताया कि, हालही में उसे फेमस टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस तमिल' से कॉल आया था। बिग-बॉस के टीम मेंबर ने उन्हें मार्च में स्टंट दिखाने के लिए बुलाया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: MP ke khli ne baalon se khinchi 5 karen, is fems sho ke liye aayaa kol
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×