Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» MP Morning Very Cold, Pachmarhi Reached 2 Degrees In Mercury

MP में राष्ट्रीय पर्व की सर्द सुबह, पचमढ़ी में पारा पहुंचा 2 डिग्री सेल्सियस

आगामी 24 घंटों में राज्य में शीतलहर चलने का अनुमान।

Sumit Pandey | Last Modified - Jan 26, 2018, 03:06 PM IST

MP में राष्ट्रीय पर्व की सर्द सुबह, पचमढ़ी में पारा पहुंचा 2 डिग्री सेल्सियस

भोपाल।मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में शुक्रवार सुबह ठिठुरन भरी रही। राज्य में पचमढ़ी सबसे ठंडा रहा, जहां तापमान दो डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
-मौसम विभाग के अनुसार, कश्मीर और हिमाचल में हो रही बर्फबारी के चलते राज्य में ठंड का असर बढ़ गया है। शुक्रवार सुबह चली सर्द हवाओं ने ठिठुरन पैदा कर दी।

-आसमान साफ होने से खिली धूप से ठंड से कुछ राहत मिली। राज्य के तापमान में गिरावट आई है, सबसे ठंडा पचमढ़ी रहा, जहां तापमान दो डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

-मौसम विभाग ने बताया कि आगामी 24 घंटों में राज्य में सर्द हवाओं की चुभन और गलन बनी रहेगी। वहीं भोपाल, होशंगाबाद, उज्जैन, सागर व जबलपुर संभागों में शीतलहर चल सकती है तो कहीं-कहीं कोहरा छा सकता है।
-राज्य में सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है। शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 9.6 डिग्री, ग्वालियर का सात डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
-वहीं गुरुवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 23.6 डिग्री, इंदौर का 24 डिग्री, ग्वालियर का 23.2 डिग्री और जबलपुर का अधिकतम तापमान 23.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: MP mein raastriy parv ki srd subah, pchmढ़i mein paaraa phunchaa 2 digari selsiys
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×