--Advertisement--

ट्यूटर करता था बच्चे की मां से प्यार, फिर इस वजह से किया बच्चे का मर्डर

ट्यूटर करता था बच्चे की मां से प्यार, फिर इस वजह से किया बच्चे का मर्डर

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 12:51 PM IST
मर्डर का आरोपी पुलिस की गिरफ्त मर्डर का आरोपी पुलिस की गिरफ्त

भोपाल। आठ साल के मासूम कार्तिक के सोमवार को हुए मर्डर के पीछे बदले की कहानी सामने आ रही है। असल में, ट्यूटर छात्र की मां को चाहने लगा था। इस बीच दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए और बात फिजिकल रिलेशन तक पहुंच गई। इसकी भनक पति और परिजनों को लगी तो विवाद खड़ा हो गया, दोनों परिवारों में मारपीट भी हुई थी। इसके बाद टीचर बच्चे की मां को बर्बाद करने की धमकी देने लगा। मंगलवार को पुलिस ने मर्डर व अपहरण के आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। क्या है पूरा मामला...

बच्चे की मां, प्रेमी के साथ रात 3 बजे पकड़ी गई
-पुलिस के अनुसार, दो दिन पहले टीचर 19 वर्षीय बिट्टू उर्फ विजय रुपाणी और बच्चे की मां को आपत्तिजनक हालत में बच्चे के चाचा ने रात को तीन बजे खेत में देख लिया था।

-इसके बाद बच्चे के परिजनों ने टीचर की जमकर धुनाई की थी और आइंदा फिर से कभी घर के आसपास दिखाई नहीं देने की धमकी दी थी।

-उसके बाद से ही आरोपी बिट्टू बदला लेने की फिराक में था। सोमवार को उसने स्कूल से ही बच्चे का अपहरण कर निर्मम तरीके से मर्डर कर दिया था।

-पुलिस के अनुसार, टीचर और बच्चे की मां के बीच अवैध संबंधों के कारण दोनों परिवारों में आपसी मनमुटाव और झगड़े हो रहे थे।

-आरोपी बच्चे की मां को लगातार फोन पर धमकियां देता था कि अगर वह उसके साथ नहीं आई तो सब कुछ बर्बाद कर देगा।

-बच्चे की मां ने अपने बयान में कहा है कि बिट्टू उसे पसंद करने लगा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

- अपहरण होने और डेडबॉडी मिलने के बाद सबसे पहले बच्चे की मां ने ही बिट्टू पर हत्या का आरोप लगाया था।

ये था पूरा मामला

-सोमवार को आरोपी बिट्टू उर्फ विशाल ने बैरागढ़ के क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र भरत उर्फ कार्तिक (8) को अगवा कर लिया। इसके बाद बच्चे के जूते के लेस से ही गला घोंट कर मर्डर कर दिया। इसके बाद लाश को बोरे में सिलकर सोमवार की शाम स्कूल से 13 किमी दूर मुबारकपुर नाके के पास फेंक आया। ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बच्चा दोपहर ढाई बजे से लापता था। घरवालों ने काफी खोजबीन करने के बाद बैरागढ़ थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

पिता ने छुड्वा दिया था ट्यूशन

-बताया कि बिट्टू की हरकतें ठीक नहीं होने के चलते पति ने बच्चों की ट्यूशन छुड़वा दी थी। दो दिन पहले बिट्टू ने धमकी भी दी थी कि पति को छोड़कर उसके साथ चली आऊं वर्ना सबकुछ बर्बाद कर देगा। पुलिस ने बिट्टू को हिरासत में लिया है।