Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Murder Of The Priest By The Ruthlessness Of His Eyes And Hanging On The Trap

पुजारी की निर्ममता से हत्या आंखें निकाल कर फंदे पर लटकाया

पुजारी की निर्ममता से हत्या आंखें निकाल कर फंदे पर लटकाया

Sumit Pandey | Last Modified - Feb 12, 2018, 03:29 PM IST

भोपाल।बैतूल आठनेर मार्ग पर स्थित ताप्ती किनारे बने राम जानकी मंदिर में सोमवार को सुबह पुजारी की फांसी पर लटकी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लाश पर चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है।

-सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल-आठनेर रोड पर तापती नदी किनारे बने राम जानकी मंदिर में पुजारी सीताराम उम्र 75 वर्ष का फांसी पर लटके शव से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

-सुबह जब पंडित जी जल्दी नहीं जागे तो रोज मंदिर आने वाले भक्त परेशान हो गए। लोगों जाकर देखा तो पंडित जी की लाश फांसी के फंदे पर झूलती मिली।

- पुजारी की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने बताया कि पुजारी की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

पहले आंखें निकालीं, फिर कर दी हत्या

-पुजारी की हत्या करने से पहले उसकी आंखें निकाली गई हैं। इसके बाद गला घोंटकर मार दिया गया। राम जानकी मंदिर में सीताराम 32 वर्षों से पुजारी थे।

-प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुजारी के हाथ पर चोट के निशान हैं, संभावना है कि पुजारी का गला घोंटकर हत्या की गई है। बाद मे फांसी पर लटका दिया होगा।

-इधर पुलिस को ग्रामीणों ने सूचित कर दिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को उतार कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। आठनेर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×