Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Name Of 11 People Written In Suicide Notes And Hanged On Hanging

सुसाइड नोट में 11 लोगों के नाम लिख फांसी पर झूल गई 5th की स्टुडेंट

पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का 11 लोगों पर मामला दर्ज किया है, चार गिरफ्तार।

Anup Dubey | Last Modified - Jan 29, 2018, 08:00 PM IST

सुसाइड नोट में 11 लोगों के नाम लिख फांसी पर झूल गई 5th की स्टुडेंट

भोपाल। पिपलानी इलाके में तीन दिन पहले कक्षा पांचवीं की छात्रा ने पड़ोस में रहने वालों से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। पुलिस ने मौके से मिले सुसाइड नोट की जांच के बाद ११ लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

चार लाइनों का सुसाइड नोट...

-40 क्वार्टर पिपलानी निवासी 14 वर्षीय मुस्कान पिता बाबू लाल कक्षा पांचवीं की छात्रा थी। एसआई पिपलानी एसएल यादव के अनुसार शनिवार शाम मुस्कान ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

-घटना के बाद मुस्कान की मां ने पुलिस को एक सुसाइड नोट दिया। इसमें उसने चार लाइनें कुछ इस तरह लिखीं- कविता, तोता, गौरव, केसर, देवेंद्र, सोनू, राहुल, भद्दो, मानसिंह, निंदा और हरगोविंद मेरी बड़ी बहन और मां से मारपीट करते हैं।

-उनकी मारपीट के कारण मुझे दुख होता है और मैं कुछ नहीं कर पाती। इसलिए मैं इन सभी के कारण आत्महत्या कर रही हूं। मेरी मौत के लिए यही जिम्मेदार हैं।
-पुलिस ने मृतका की बहन और मां के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। केस दर्ज किया गया है और सुसाइड नोट की जांच हो रही है।

चार आरोपी गिरफ्तार...

एसआई यादव ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर गौरव, हरगोविंद और राहुल समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पड़ोसी और एक ही समाज के हैं। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: suicide note mein 11 logon ke naam likh faansi par jhul gayi 5th ki student
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×