• Home
  • Mp
  • Bhopal
  • Name of 11 people written in Suicide Notes and hanged on hanging
--Advertisement--

सुसाइड नोट में लिखे ११ लोगों के नाम और फांसी पर झूल गई

सुसाइड नोट में लिखे ११ लोगों के नाम और फांसी पर झूल गई

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 07:34 PM IST

भोपाल। पिपलानी इलाके में तीन दिन पहले कक्षा पांचवीं की छात्रा ने पड़ोस में रहने वालों से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। पुलिस ने मौके से मिले सुसाइड नोट की जांच के बाद ११ लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

चार लाइनों का सुसाइड नोट...

- 40 क्वार्टर पिपलानी निवासी 14 वर्षीय मुस्कान पिता बाबू लाल कक्षा पांचवीं की छात्रा थी। एसआई पिपलानी एसएल यादव के अनुसार शनिवार शाम मुस्कान ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

-घटना के बाद मुस्कान की मां ने पुलिस को एक सुसाइड नोट दिया। इसमें उसने चार लाइनें कुछ इस तरह लिखीं- कविता, तोता, गौरव, केसर, देवेंद्र, सोनू, राहुल, भद्दो, मानसिंह, निंदा और हरगोविंद मेरी बड़ी बहन और मां से मारपीट करते हैं।

-उनकी मारपीट के कारण मुझे दुख होता है और मैं कुछ नहीं कर पाती। इसलिए मैं इन सभी के कारण आत्महत्या कर रही हूं। मेरी मौत के लिए यही जिम्मेदार हैं।
-पुलिस ने मृतका की बहन और मां के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। केस दर्ज किया गया है और सुसाइड नोट की जांच हो रही है।

चार आरोपी गिरफ्तार...

एसआई यादव ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर गौरव, हरगोविंद और राहुल समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पड़ोसी और एक ही समाज के हैं। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।