Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» OBC Forum To Form Gujarat In MP, Minority Attack On Shivraj Sarkar

एमपी की राजनीति में अल्पेश ठाकोर की एंट्री, शिवराज पर बोला बड़ा हमला

एमपी की राजनीति में अल्पेश ठाकोर की एंट्री, शिवराज पर बोला बड़ा हमला

Sumit Pandey | Last Modified - Feb 12, 2018, 06:21 PM IST

भोपाल।गुजरात में पिछड़ा वर्ग के नेता के तौर पर उभरे और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मप्र में भी गुजरात की तर्ज पर ओबीसी मंच बनाएंगे। सोमवार को एमपी के दौरे पर पहुंचे अल्पेश ठाकोर ने कहा कि प्रदेश में सरकार की नीतियों के खिलाफ हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी के साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे।

-उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ओबीसी और एससी-एसटी के लिए कुछ नहीं कर रही है। यहां पर ओबीसी का बड़ा मंच बनाएंगे।

-भोपाल में मीडिया से बातचीत में अल्पेश ठाकोर ने शिवराज सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में पिछड़े वर्ग का विकास नहीं हो रहा है।

-अल्पेश ने कहा कि ओबीसी वर्ग के लिए के लिए सरकारी की योजनाओं पर अमल नहीं हो रहा है। उन्होंने पिछड़ी जातियों के हक और अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ने की बात भी कही है।

-पीएम मोदी खुद को ओबीसी और सीएम शिवराज दोनों खुद को ओबीसी का हिमायती बताते हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि वह इन वर्गों के विकास के लिए कुछ नहीं हो रहा है।

ओबीसी के लिए जारी रहेगी लड़ाई...

-अल्पेश ने कहा कि पिछड़ी जाति के लोगों के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी। मध्य प्रदेश में अगले तीन महीनों में पिछड़ा वर्ग के एक बड़े सम्मेलन का आयोजन कर मंच बनाया जाएगा।

-अल्पेश ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस के घोषणा पत्र में ओबीसी की विकास के बिंदु शामिल करने पर भी चर्चा होगी।

-अल्पेश ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार ने डिग्रीधारियों के साथ मजाक किया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की विचारधारा गरीबों के विकास की है।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×