--Advertisement--

भोपाल

भोपाल

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 06:52 PM IST
Police filed a case of attempt to murder the two women

भोपाल। निशातपुरा इलाके में खाना बना रही तीसरी पत्नी को उसके पति की चौथी पत्नी और उसकी मां ने जिंदा जला दिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति को तलाक देने से मना कर दिया था। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मौके के पहले दिए बयानों के आधार पर निशातपुरा पुलिस ने चौथी पत्नी और उसकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। महिला को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। -क्या है पूरा मामला...

-शांति अपार्टमेंट निशातपुरा निवासी 40 वर्षीय सलीम खान अपार्टमेंट में ही सुरक्षा गार्ड हैं। दो शादियों के बाद सलीम ने तलाकशुदा शबनम से तीसरी शादी की।

-शुक्रवार को आयशा अपनी मां के साथ शांति अपार्टमेंट पहुंची। उन्होंने शबनम से सलीम को तलाक देने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया।

-शबनम का कहना था कि वह अपने 4 बच्चों को लेकर कहां जाएगी। इस बीच आयशा ने अपनी मां के साथ शबनम से मारपीट शुरु कर दी।

-सलीम ने बीच-बचाव करते हुए दोनों को अलग कर मामला शांत कराया। इसके बाद सलीम वहां से चला गया। लेकिन मामला शांत नहीं हुआ था।

-नाराज आयशा ने अपनी मां के साथ मिलकर शबनम पर केरोसिन डालकर उसे आग लगा दी। सलीम गंभीर हालत में शबनम को अस्पताल ले गया।

-शबनम के मरने से पहले हुए इन बयानों के आधार पर निशातपुरा पुलिस ने आयशा और उसकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

तलाकशुदा से कर ली थी चौथी शादी

-शबनम के पहले से ही दो बच्चे थे। सलीम से उसे दो और बच्चे हुए। कुछ समय बाद उसने आयशा नाम की तलाकशुदा महिला से चौथी शादी कर ली। हालांकि वह शबनम के साथ ही रहता है। सलीम की पहली पत्नी से कोई संतान नहीं थी, लेकिन दूसरी पत्नी से 7 बच्चे हैं। तीसरी पत्नी से 4 और चौथी पत्नी से दो बच्चे हैं। वही सबका खर्च उठाता है।

X
Police filed a case of attempt to murder the two women
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..