Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Police Filed A Case Of Attempt To Murder The Two Women

तीसरी बीबी के साथ रहता था पति, फिर चौथी ने मां के साथ लिया ये खतरनाक स्टेप

Anup Dubey | Last Modified - Jan 08, 2018, 11:17 AM IST

भोपाल के निशातपुरा में चौथी बीबी और उसकी मां ने तीसरी बीबी को तलाक नहीं लेने पर जिंदा जलाया।
तीसरी बीबी के साथ रहता था पति, फिर चौथी ने मां के साथ लिया ये खतरनाक स्टेप

भोपाल।निशातपुरा इलाके में खाना बना रही तीसरी पत्नी को उसके पति की चौथी पत्नी और उसकी मां ने जिंदा जला दिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति को तलाक देने से मना कर दिया था। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मौके के पहले दिए बयानों के आधार पर निशातपुरा पुलिस ने चौथी पत्नी और उसकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। महिला को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। -क्या है पूरा मामला...

-शांति अपार्टमेंट निशातपुरा निवासी 40 वर्षीय सलीम खान अपार्टमेंट में ही सुरक्षा गार्ड हैं। दो शादियों के बाद सलीम ने तलाकशुदा शबनम से तीसरी शादी की।

-शुक्रवार को आयशा अपनी मां के साथ शांति अपार्टमेंट पहुंची। उन्होंने शबनम से सलीम को तलाक देने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया।

-शबनम का कहना था कि वह अपने 4 बच्चों को लेकर कहां जाएगी। इस बीच आयशा ने अपनी मां के साथ शबनम से मारपीट शुरु कर दी।

-सलीम ने बीच-बचाव करते हुए दोनों को अलग कर मामला शांत कराया। इसके बाद सलीम वहां से चला गया। लेकिन मामला शांत नहीं हुआ था।

-नाराज आयशा ने अपनी मां के साथ मिलकर शबनम पर केरोसिन डालकर उसे आग लगा दी। सलीम गंभीर हालत में शबनम को अस्पताल ले गया।

-शबनम के मरने से पहले हुए इन बयानों के आधार पर निशातपुरा पुलिस ने आयशा और उसकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

तलाकशुदा से कर ली थी चौथी शादी

-शबनम के पहले से ही दो बच्चे थे। सलीम से उसे दो और बच्चे हुए। कुछ समय बाद उसने आयशा नाम की तलाकशुदा महिला से चौथी शादी कर ली। हालांकि वह शबनम के साथ ही रहता है। सलीम की पहली पत्नी से कोई संतान नहीं थी, लेकिन दूसरी पत्नी से 7 बच्चे हैं। तीसरी पत्नी से 4 और चौथी पत्नी से दो बच्चे हैं। वही सबका खर्च उठाता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tisri bibi ke saath rhtaa thaa pti, fir chauthi ne maan ke saath liyaa ye Khatarnak step
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×