--Advertisement--

कोई ऑफिस जाने की जल्दी में था तो किसी ने दी ऑफिस जाने की दुहाई

कोई ऑफिस जाने की जल्दी में था तो किसी ने दी ऑफिस जाने की दुहाई

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 05:17 PM IST
राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कर राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कर

भोपाल। ठंडी सड़क पर शौर्य स्मारक गेट नंबर एक के सामने, अरेरा एक्सचेंज कोर्ट रोड ड्रॉप गेट के पास और पत्रकार भवन ड्रॉप गेट बिड़ला मंदिर रोड पर बुधवार को चल रही चैकिंग को देखकर हर कोई हैरान था। इस दौरान पुलिस ने मंत्रालय से निकल रहे राज्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रमेश शर्मा (राज्यमंत्री दर्जा) के वाहन को रोक लिया। ड्राइवर सीट बेल्ट नहीं पहने था, इसलिए उसका चालान बना। कांग्रेस विधायक लाखन सिंह और हर्ष सिंह के ड्राइवरों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई। नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह के वाहन को भी रोका गया, लेकिन ड्राइवर ने सीट बेल्ट लगाई थी, इसलिए उन्हें जाने दिया गया।

-विधानसभा गेस्ट हाउस से मिनिस्ट्री जाने वाले रोड पर बुधवार को पुलिस की टीम ने किसी को नहीं छोड़ा। मंत्री, विधायक, अफसर या नेता, पुलिस और अधिकारी। हर किसी का चालान काटा गया। इससे बचने के लिए किसी ने मंत्री का नाम लिया तो कोई दफ्तर में मीटिंग होने की दुहाई देता रहा। किसी को नहीं छोड़ा गया। सबका चालान काटा गया।


-पुलिस ने चालानी कार्रवाई करते हुए किसी को नहीं बख्शा। नेता हो या अफसर सभी का चालान काटा गया। चालनी कार्यवाही से बचने के लिए किसी ने लिया मंत्री का नाम तो किसी ने ऑफिस में मीटिंग की दुहाई देते रहे।

सीएम भी गुजरे यहां से
चैकिंग के दौरान ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला भी वहां से गुजरा। सीएम ने शीशे नीचे किए, कार्रवाई पर नजर दौड़ाते हुए चले गए। ये तीन चैकिंग प्वाइंट ऐसे थे, जहां से विंध्याचल भवन, सतपुड़ा भवन और मंत्रालय आने-जाने का रास्ता है। बुधवार को यहां पर अफसरों और राजनेताओं के वाहन रोके जा रहे थे।

ड्राइवर पर भड़की वूमन कॉप
- भोपाल पुलिस का सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, पत्रकार भवन से बिड़ला मंदिर सड़क पर पुलिस की चालानी कार्यवाही जारी है।
- इस दौरान खासतौर पर सरकारी वाहनों को चेक किया जा रहा है ,पुलिस ने बिना सीटबेल्ट के वाहन चला रहे।
- MP 02, 03 नंबर के वाहनों के चालान बनाए, साथ ही कई विधायकों की गाड़ियों के भी चालान बनाएं।
- जिसमें भितरवार विधायक, लाखन सिंह, विधायक हर्ष सिंह, राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रमेश शर्मा के वाहन का भी चालान बनाया गया।
- आईएएस और आईपीएस को भी नहीं छोड़ा पुलिस, VIP की सुरक्षा में लगी रहनी वाली पुलिस ने बनाए।

X
राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त करराज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..