--Advertisement--

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की देशभक्ति पर उठे सवाल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की देशभक्ति पर उठे सवाल

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 04:10 PM IST
विराट-अनुष्का एक दिन पहले ही फ विराट-अनुष्का एक दिन पहले ही फ

भोपाल. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली इटली में शादी कर 'विरुष्का' बन चुके हैं। विराट और अनुष्का ने शादी भारत से दूर इटली में की थी।

- इस बात से 'विरुष्का' के रिश्तेदार भले बुरा न माने हों, लेकिन मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य को जरूर यह बात नागवार गुजरी है।

- स्किल इंडिया के एक कार्यक्रम में पन्ना लाल शाक्य ने कहा, "विवाह संस्कार करने के लिए हिंदुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली। गजब हो गया। अरे क्या हिंदुस्तान में जगह नहीं मिली। क्या हिंदुस्तान इतना अछूत है।"

राम कृष्ण के विवाह यहां पर हुए

- गुना विधायक ने आगे कहा, "अरे इस देश में राम, कृष्ण, विक्रमादित्य और युद्धिष्ठिर का विवाह हुआ है। आप सबके भी विवाह हुए हैं या होने वाले होंगे। लेकिन हम में से कोई विदेश नहीं जाएगा। पैसा और प्रसिद्धि यहां से कमा रहा है और करोड़ों रुपये वहां विवाह के लिए लिया गया है। विवाह के लिए भारत की भूमि उसके लिए कोई मायने नहीं है। इससे ये स्पष्ट होता है कि वो राष्ट्रभक्त नहीं है, वो देशभक्त नहीं है।"

'इटली वाले यहां आकर करोड़पति हो गए, तुम वहां जाकर नाच रहे हो'

- विधायक पन्ना लाल शाक्य ने कहा, "उन्हें देश में कहीं जगह नहीं मिली। क्या भारत इतना अछूत है कि वह इटली जाकर शादी कर रहे हैं। कोहली देश में इतना कमाते हैं और पैसा कमाकर इटली में नाचने चले गए। ये कैसे देशभक्त हैं? उन्हें देशभक्ति का कोई ज्ञान नहीं है। इटली में अगर तुम शादी कर रहे हो तो देश को क्या दोगे? बात को जरा बारीकी से सोचो, इटली वाले यहां पर आकर अरबपति-करोड़पति हो गए, और तुम इटली में जाकर नाच रहे हो।"

बीजेपी ने बताए विधायक के निजी विचार

- इस पर जब बीजेपी स्पोक्सपर्सन रजनीश अग्रवाल से पूछा गया तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए इसे विधायक के निजी विचार बताए। बाद में उन्होंने कहा कि भाजपा उनकी ऐसी किसी बात का समर्थन नहीं करती है।

- कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने शाक्य के बयान की निंदा की है और इसे बेहद शर्मनाक बताया है। साथ ही विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पिछले हफ्ते विराट-अनुष्का की इटली में हुई थी शादी

- बता दें कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का कोहली ने इटली में टस्कनी के एक मशहूर रिजॉर्ट में शादी की थी, इसमें करीब 50 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

- बताया जा रहा है कि शादी में शामिल हुए एक-एक मेहमान पर एवरेज करीब एक करोड़ रुपए खर्च किए गए।

- अब विराट-अनुष्का की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में 21 और मुंबई में 26 दिसंबर को हो रहा है। एक दिन पहले ही अनुष्का-विराट फिनलैंड और रोम से हनीमून मनाकर देश लौटे हैं।

X
विराट-अनुष्का एक दिन पहले ही फविराट-अनुष्का एक दिन पहले ही फ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..