Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Rahul Tweet On The Victory , Said- Its A Defeat Of Misrule

MP की जीत पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- यह अंहकार और कुशासन की हार

प्रदेश के कोलारस और मुंगावली में हुए उपचुनाव में मिली जीत पर कांग्रेस अध्यक्ष का बीजेपी पर तंज।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 02:41 PM IST

  • MP की जीत पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- यह अंहकार और कुशासन की हार
    +1और स्लाइड देखें

    भोपाल। मध्य प्रदेश के कोलारस और मुंगावली में हुए उपचुनावों में मिली जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसा है। राहुल ने कहा है कि यह अंहकार और कुशासन की हार है। मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव में मिली जीत के एक दिन बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    -कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा, "मध्यप्रदेश की जागरूक जनता, मतदाताओं व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कोलारस-मुंगावली की शानदार जीत की बधाई।"
    "यह अहंकार तथा कुशासन की हार व उम्मीद की जीत है। पहले राजस्थान और अब मध्यप्रदेश ने साबित किया कि बदलाव की आहट दस्तक दे रही है।"

    सिंधिया ने कहा, ये धनबल-बाहुबल पर जनबल की जीत

    -वहीं गुना सांसद व सीएम पद के दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस जीत को धनबल-बाहुबल पर जनबल की जीत बताया है। उन्होंने कहा, ये मुख्यमंत्री बल-मंत्रीबल पर जनबल की जीत है। गांधी जी ने कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो सकता है।


    शिवराज और बीजेपी को बड़ा झटका...
    -मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली और शिवपुरी जिले के कोलारस उपचुनाव के नतीजों से शिवराज सिंह चौहान को बड़ा झटका माना जा रहा है। मुंगावली में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह यादव ने भाजपा की बाई साहब यादव को 2124 वोटों से शिकस्त दी। वहीं, कोलारस में कांग्रेस के महेंद्र सिंह यादव ने भाजपा के देवेंद्र जैन को 8083 मतों से हराया। चुनाव में जीत के लिए शिवराज सिंह चौहान ने पूरी ताक झोंकी थी, लेकिन भाजपा सिंधिया के गढ़ को ढहाने में नाकाम रही है।

  • MP की जीत पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- यह अंहकार और कुशासन की हार
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rahul Tweet On The Victory , Said- Its A Defeat Of Misrule
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×