--Advertisement--

एमपी की जीत पर राहुल का ट्वीट, कहा-यह अंहकार और कुशासन की हार

एमपी की जीत पर राहुल का ट्वीट, कहा-यह अंहकार और कुशासन की हार

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:05 PM IST
Rahul tweet on the victory , said- its a defeat of misrule

भोपाल। मध्य प्रदेश के कोलारस और मुंगावली में हुए उपचुनावों में मिली जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसा है। राहुल ने कहा है कि यह अंहकार और कुशासन की हार है। मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव में मिली जीत के एक दिन बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

-कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा, "मध्यप्रदेश की जागरूक जनता, मतदाताओं व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कोलारस-मुंगावली की शानदार जीत की बधाई।"
"यह अहंकार तथा कुशासन की हार व उम्मीद की जीत है। पहले राजस्थान और अब मध्यप्रदेश ने साबित किया कि बदलाव की आहट दस्तक दे रही है।"

सिंधिया ने कहा, ये धनबल-बाहुबल पर जनबल की जीत

-वहीं गुना सांसद व सीएम पद के दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस जीत को धनबल-बाहुबल पर जनबल की जीत बताया है। उन्होंने कहा, ये मुख्यमंत्री बल-मंत्रीबल पर जनबल की जीत है। गांधी जी ने कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो सकता है।


शिवराज और बीजेपी को बड़ा झटका...
-मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली और शिवपुरी जिले के कोलारस उपचुनाव के नतीजों से शिवराज सिंह चौहान को बड़ा झटका माना जा रहा है। मुंगावली में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह यादव ने भाजपा की बाई साहब यादव को 2124 वोटों से शिकस्त दी। वहीं, कोलारस में कांग्रेस के महेंद्र सिंह यादव ने भाजपा के देवेंद्र जैन को 8083 मतों से हराया। चुनाव में जीत के लिए शिवराज सिंह चौहान ने पूरी ताक झोंकी थी, लेकिन भाजपा सिंधिया के गढ़ को ढहाने में नाकाम रही है।

X
Rahul tweet on the victory , said- its a defeat of misrule
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..