Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Rain May Occur In Several Districts Of MP In Next 24 Hours

मप्र में हवाओं ने ठिठुरन बढ़ाई

मप्र में हवाओं ने ठिठुरन बढ़ाई

Sushma Barange | Last Modified - Dec 08, 2017, 12:39 PM IST

भोपाल। राज्य में शुक्रवार की सुबह ठिठुरन भरी रही। आसमान साफ होने से खिली धूप ने ठंड से कुछ राहत दी। वहीं, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में बौछारें पड़ने का अनुमान जताया है।

-मौसम विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों में आसमान पर बादल छाए रहे, इसके साथ ही बौछारें भी पड़ीं। मौसम विभाग ने ग्वालियर, चंबल, इंदौर, उज्जैन, भोपाल एवं होशंगाबाद संभागों में बौछारें पड़ने का अनुमान जताया है।


-राज्य में ठंड का असर बना हुआ है। शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 15.6 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 15.6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 9.4 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 14.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, गुरुवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 22.1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 22.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 27.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mpr mein hvaaon ne thithurun bढ़aaee, agale 24 ghnton mein in jilon mein ho skti hai baarish
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×