Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Rap For A Month Of The CAT Student As The Officer Of CBI

मेट्रिमोनियल साइट के जरिए लड़की से दोस्ती, खुद को बताया सीबीआई अफसर, फर्जी निकाह किया, १ महीने तक करता रहा ज्यादती

मेट्रिमोनियल साइट के जरिए लड़की से दोस्ती, खुद को बताया सीबीआई अफसर, फर्जी निकाह किया, १ महीने तक करता रहा ज्यादती

Sumit Pandey | Last Modified - Dec 12, 2017, 08:35 PM IST

भोपाल।सीबीआई का अंडर कवर एजेंट बनकर एक बीटेक कर चुके जालसाज ने कैट की छात्रा से मैट्रिमोनियल साइट के जरिए दोस्ती कर ली। छात्रा को भरोसे में लेकर उसने न सिर्फ फर्जी निकाह रचाया बल्कि महीनेभर लड़की के साथ रेप करता रहा। छात्रा ने अपने सास-ससुर से मिलने की जिद की तो मामला खुल गया। शक होने पर लड़की ने उसने पुलिस को बुलाया और जालसाज की करतूत उजागर हो गई। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने आरजीपीवी यूनिवर्सिटी, सीबीआई समेत अन्य सरकारी एजेंसियों की फर्जी सील और वर्दी जब्त की हैं।

ये है पूरा मामला...
- 24 वर्षीय छात्रा के पिता बिजली कंपनी में अफसर हैं। करीब तीन महीने पहले उन्होंने शादी डॉट कॉम पर बेटी की प्रोफाइल अपलोड की थी। इस प्रोफाइल को वाराणसी निवासी समीर अनवर खान ने पसंद किया और बात आगे बढ़ाई।

- समीर ने अपनी प्रोफाइल में सीबीआई का अंडर कवर डीएसपी लिखा था। ये देख छात्रा भी झांसे में आ गई और दोनों में बातचीत शुरू हो गई। 22 अक्टूबर को पहली बार भोपाल आया समीर होटल नूर-उस-सबाह में रुका।

- यहां उसने कथित काजी को बुलवाकर छात्रा से निकाह की रस्में कर लीं। फिर उसने इसी होटल में ही सुहागरात मनाई। दो दिन बाग समीर लौट गया।


IPS बन गया हूं, 2 लाख रुपए चाहिए
- 2 नवंबर को वह दोबारा आया और छात्रा से कहा कि मेरा सलेक्शन यूपी पीएससी के जरिए आईपीएस के लिए हुआ है। वो छात्रा के घर पर ही आकर रुका। यहां भी उसने छात्रा से रेप किया।

- फिर ट्रेनिंग के लिए हैदराबाद जाने का कहकर उसने छात्रा के परिवार से दो लाख रुपए ऐंठ लिए। कुछ दिन बाद लौटा तो छात्रा और उसके परिवार को उसकी हरकतों पर शक हुआ।

- छात्रा ने शादी को रजिस्टर्ड कराने के लिए कहा तो आरोपी ने इनकार कर दिया। छात्रा ने इसकी शिकायत अशोका गार्डन पुलिस से की।

सिलेक्शन होते ही डीआईजी की वर्दी सिलाई

- आरोपी ने कहानी ऐसी रची थी, जिस पर छात्रा और उसका परिवार यकीन करता चला गया। उसने एक गलती जरूर कर दी। आईपीएस सिलेक्शन होते ही डीआईजी की वर्दी बनवा ली।

- इसमें कॉलर पर सिनियरिटी का लोगो भी नहीं था। तीन स्टार और एक अशोक चिन्ह लगी वर्दी भी पुलिस ने जब्त की है। ये वर्दी उसने बिहार के भागलपुर से खरीदी थी।

BTech पास है, मुंबई में कारोबार

- एएसपी हितेश चौधरी के मुताबिक समीर अनवर खान इन दिनों बसई रोड, मुंबई में परिवार के साथ रहता है। बीटेक करने के बाद इन दिनों वह एमटेक कर रहा है।

- पिता अनवर अब्दुल खान का मुंबई में कपड़ों का कारोबार है। उसके कुछ रिश्तेदार मजिस्ट्रेट भी बताए जा रहे हैं। साथ ही उसके एक चाचा मुंबई एटीएस में पदस्थ बताए जा रहे हैं।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: M-Tech student ne CBI afsr ban ki shaadi, fir aise fns gaya khud ke jaal mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×