Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Red Color On The Statue Of Leader Subhash Chandra In Jabalpur

नेताजी की प्रतिमा पर डाला लाल रंग, कांग्रेस के हंगामे के बाद धुलवाया गया रंग

देश में त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद कई महापुरुषों की मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 05:04 PM IST

नेताजी की प्रतिमा पर डाला लाल रंग, कांग्रेस के हंगामे के बाद धुलवाया गया रंग
भोपाल/जबलपुर. त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद देशभर में महापुरुषों की मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया गया। ये सिलसिला फिलहाल रुकता नहीं दिख रहा है। इसकी आंच मध्य प्रदेश भी पहुंच गई है। शुक्रवार को कुछ असामाजिक तत्वों ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा पर लाल रंग डाल दिया।
-जानकारी के अनुसार, शुक्रवार जबलपुर थाने के लार्डगंज थाना क्षेत्र में चौराहे पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर असामाजिक तत्वों ने लाल रंग फेंक दिया। सूचना मिलने पर जिला प्रशासन जांच में जुट गया है। हालांकि पुलिस ने कहा कि होली के दौरान कुछ लोगों ने ऐसा किया है, लेकिन इसे लेकर पुलिस और प्रशासन दोनों अलर्ट है।
-इस घटना से आक्रोशित कांग्रेसियों ने प्रतिमा के पास पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं कांग्रेसियों ने कई बार नगर निगम को प्रतिमा धुलवाने के लिए फोन भी किया पर जब निगम का अमला नहीं आया तो नाराज होकर कांग्रेसियों ने प्रतिमा के सामने ही धरना दे दिया। उनका आरोप था कि देश की आजादी के लिए शहीद होने वाले नेता जी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा का ये हाल है और उनकी प्रतिमा के इस हाल के लिए निगम प्रशासन और स्थानीय पुलिस जिम्मेदार है।
-कांग्रेसियों के हंगामे के बाद निगम ने फायर डिग्रेड भेजकर प्रतिमा को धुला गया, इसके बाद कांग्रेसी वहां से गए। नगर निगम जबलपुर शहर मे महापुरुषों की प्रतिमाओं की देखरेख को निगम तत्पर है, इसके बावजूद नेताजी की प्रतिमा के साथ इस तरह की घटना होने से निगम अमले की निगरानी पर सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: netaaji ki prtimaa par daalaa laal rnga, kangares ke hngaaame ke baad dhuloveaayaa gaya rnga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×