--Advertisement--

बिग बॉस से अर्शी के एलिमिनेशन पर दुखी है ये मेगास्टार, पिता ने बताई हकीकत

बिग बॉस से अर्शी के एलिमिनेशन पर दुखी है ये मेगास्टार, पिता ने बताई हकीकत

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 07:10 PM IST
अर्शी खान के बिग बॉस से बाहर हो अर्शी खान के बिग बॉस से बाहर हो

भोपाल। अर्शी कम उम्र की, खूबसूरत और इंटेलीजेंट कंटेस्टेंट थी, लेकिन शिल्पा तो 10-15 साल से कलर्स से जुड़ी हैं। इसके बावजूद अर्शी 12 हफ्ते तक बिग बॉस में रही। उसके एलिमिनेट होने से सलमान खान दुखी हैं। अर्शी ने जब उनसे कहा कि सरकार हमें क्यों बाहर कर दिया, इस पर सलमान खान ने कहा, हमने कुछ नहीं किया। मैं भी नियमों में बंधा हूं। उन्होंने अर्शी को बधाई दी, कहा- आप का फ्यूचर ब्राइट है और आपने जनता को खूब एंटरटेनमेंट किया।

- अर्शी इस बात से दुखी है, फोन पर कहने लगी। मुझे उम्मीद थी कि टॉप फाइव में आऊंगी, लेकिन पहले ही बाहर हो गई। बिग बॉस से बाहर हुईं अर्शी खान के पिता अरमान खान ने बेटी और बिग बॉस के बारे में DainikBhaskar.com से विस्तार से चर्चा की।


घट रही है बिग बॉस की टीआरपी
- अरमान खान कहते हैं, ऐसा पहली बार हुआ होगा, जब संडे के बजाए, शनिवार को ही एलिमिनेशन कर दिया गया। अर्शी के साथ ऐसा ही हुआ है। उन्हें रविवार के बजाए शनिवार को ही बाहर कर दिया गया। हालांकि इससे बिग बॉस का घर सूना हो गया है। अब कोई अट्रैक्शन नहीं बचा है। शिल्पा, प्रियांक, हीना और आकाश। ये कुछ नहीं कर पा रहे हैं। इनकी वजह से बिग बॉस की टीआरपी घट रही है।


मैं तो नहीं जा रही बाहर
- बिग बॉस के घर में अर्शी ने शिल्पा को यह कहते सुना था कि मैं तो नहीं जा रही हूं, घर के बाहर। ऐसे ही आकाश भी कह रहा था कि अर्शी बेगम ही इस बार बाहर जाएगी। सवाल यह है कि इन सबको क्या पहले से सब पता था।


घर सूना हो गया है
- अर्शी के पिता अरमान खान ने कहा कि अर्शी के बगैर बिग बॉस का घर सूना हो गया है। अरमान खान ने सबके के बारे में अलग-अलग बातें कहीं।
- शिल्पा हमेशा किचन में रहती है, बोरिंग।
- आकाश किसी जोकर से कम नहीं है।
- हीना का काम सिर्फ चिल्ला चोट करना है।
- लव-प्रियांक दोनों मुझे कतई अट्रैक्टिव नहीं लगते हैं।

अर्शी के लिए आ रहे हैं अाॅफर

अर्शी को फिलहाल बिग बॉस की टीम ने एक होटल में रखा है। उसे एलिमिनेट करने के बाद भी घर नहीं जाने दिया गया है। जबकि उसके पास कई चैनलों से फोन आ रहे हैं। बता दें कि अर्शी खान के पिता अरमान खान बिग बॉस के घर बेटी से मिलने गए थे और उस समय उन्होंने खूब मजे किए थे। हर कंटेस्टेंट से कॉमेडी की थी। अर्शी की लोकप्रियता में और ज्यादा इजाफा हुआ था। अर्शी ने एलिमिनेट होने के बाद कहा था कि मेरा बिग बॉस के घर से अचानक इस तरह दूसरी बार के नॉमिनेशन में बाहर निकलना बेहद शॉकिंग था। मुझे आवाम ने नहीं बल्कि किसी और ने धोखा दिया है।

X
अर्शी खान के बिग बॉस से बाहर होअर्शी खान के बिग बॉस से बाहर हो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..