Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» Second Day Of IAS Officer Meet 2017

प्रदेश के आईएएस ऑफिसर्स मीट

प्रदेश के आईएएस ऑफिसर्स मीट

Sushma Barange | Last Modified - Dec 16, 2017, 12:51 PM IST

भोपाल। शहर में चल रही प्रदेश के आईएएस ऑफिसर्स मीट के दूसरे दिन की शुरुआत धमाकेदार रही। शनिवार को सभी ऑफिसर्स अपने फैमिली मेंबर्स के साथ बोट क्लब पर पहुंचे। यहां सभी ने वाटर स्पोर्ट्स एक्टिविटी और गेम्स में पार्टीसिपेट किया। इसमें सबसे खास रही बोट रेस, जिसमें आईएएस ऑफिसर्स और उनकी फैमिली ने बहुत इन्जॉय किया।

-गेम को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए पार्टीसिपेंट्स ऑफिसर्स को चार टीमों में बांटा गया था। पार्टीसिपेंट्स ने ड्रेगन बोट कॉम्पिटिशन में जबरदस्त प्रतिभा दिखाई। हर टीम में लगभग 6 मेंबर्स थे। लगभग 2 घंटे चले इस इवेंट में सभी ने एन्जॉय किया।

-इससे पहले शुक्रवार को कोई आईएएस गेम्स में अपने जौहर दिखा रहा था, तो कोई स्टेज पर गाने गुनगुनाते और डांस करते नजर आया। तीन दिवसीय इस सर्विस मीट का आयोजन मप्र आईएएस सर्विस एसोसिएशन की ओर से किया गया। अरेरा क्लब में अंताक्षरी, क्विज, टेबल टेनिस सहित कई फन गेम्स में सभी ने हिस्सा लिया। दिन में रिले रेस, वॉलीबॉल, बिलिय‌र्ड्स, टी-20 फुटबॉल, जैसे गेम्स में जमकर एंजॉय किया। शाम को कल्चरल इवेंट्स हुए। कैमरे में कैद यह तस्वीरें कभी न भूलने वाली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: draigan bot kompitishn ko jeetne IAS ne lgaaae daanv-pench, aisaa thaa najaraa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×